वैष्णो देवी में अचानक प्रदेश के किसान से मिले राहुल, सरकार के कामकाज की तारीफ

राहुल गांधी की जम्मू यात्रा को लेकर जमकर सियासत भी हो रही है। बीजेपी ने राहुल गांधी की राहुल गांधी की इस यात्रा को लेकर निशाना साधा तो कांग्रेस ने भी तुरंत पलटवार किया। बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा था कि राहुल गांधी की माता वैष्णो देवी के दर्शन करने की ये योजना केवल ‘टोकन हिंदुत्व’ है।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 10 Sep 2021, 04:15 PM IST

रायपुर. कटरा से माता वैष्णो देवी (Mata Veshno Devi) पैदल यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की मुलाकात अचानक छत्तीसगढ़ के एक किसान से हो गई। इस दौरान राहुल गांधी ने किसान के परिवार के साथ कुछ समय बिताया। कांग्रेस नेता ने किसान का हालचाल पूछा, इस बात से वह बहुत ही खुश हुआ।

राहुल गांधी से मिलकर खुशी से फूले नहीं समा रहे किसान ने उनसे छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की किसानों के हित में चलाई जा रहीं योजनाओं की जमकर तारीफ की। सांसद राहुल गांधी की पदयात्रा के दौरान किसान परिवार (Farmers of Chhattisgarh) के साथ अचानक मुलाकात हुई। उन्होंने उनसे हालचाल पूछा तो किसान ने उत्साह के साथ उन्हें छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया।

किसान ने कहा, अभी सरकार को सिर्फ ढाई साल ही हुए हैं, भूपेश जी किसानों, वनवासियों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। भूमिहीन खेतिहर मजदूरों को 6 हजार रुपए दे रहे हैं। किसान ने उन्हें बताया कि उसने गोधन न्याय योजना में गोबर बेच कर अब तक 85 हजार रुपए की कमाई कर ली है। इन पैसों से एक स्कूटी भी खरीदी है। किसान ने कहा कि गौठान में भी हमारे यहां बहुत अच्छे काम हो रहे हैं।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned