शराब दुकानों पर छापा: अधिक दर पर मदिरा विक्रय करते पाए जाने पर प्रकरण दर्ज

मंदिरहसौद के देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान की जांच में अधिक दर पर मदिरा विक्रय किया जाना पाया गया, जिस पर राज्य स्तरीय उड़नदस्ता टीम ने प्रकरण कायम कर कार्यवाही की।

रायपुर. आबकारी मंत्री कवासी लखमा के निर्देशन पर आज आबकारी आयुक्त श्री निरंजन दास द्वारा शराब दुकानों से अधिक दर पर शराब विक्रय की शिकायतों पर कड़ी कार्यवाही करते हुए स्वयं मदिरा की खरीदी कराई गई। आयुक्त द्वारा मंदिरहसौद के देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान की जांच में अधिक दर पर मदिरा विक्रय किया जाना पाया गया, जिस पर राज्य स्तरीय उड़नदस्ता टीम ने प्रकरण कायम कर कार्यवाही की।
इसी तरह राज्य स्तरीय उड़नदस्ता द्वारा रायपुर जिले के ही विदेशी मदिरा दुकान हीरापुर में भी अधिक दर पर मदिरा विक्रय करते हुए पाए जाने पर प्रकरण कायम किया गया। एक अन्य जांच में रायपुर जिले के नवापारा स्थित मदिरा दुकान में एक व्यक्ति द्वारा विक्रयकर्ताओं को डराया धमकाया जा कर अवैध रूप से राशि वसूल करने का प्रयास किया जा रहा था। इस पर संज्ञान लेते हुए जिले के आबकारी अमले द्वारा संबंधित व्यक्ति पर कार्यवाही करते हुए एफआईआर की कार्यवाही की गई।

bhemendra yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned