scriptशाम होते ही इस मेडिकल शॉप में नशेड़ियों की लगती थी लाइन, पुलिस ने मारा छापा तो सामने आई सच्चाई | Raid on medical store in Raipur Allegations of selling illegal drugs | Patrika News

शाम होते ही इस मेडिकल शॉप में नशेड़ियों की लगती थी लाइन, पुलिस ने मारा छापा तो सामने आई सच्चाई

locationरायपुरPublished: Oct 13, 2018 01:31:56 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सिरप जब्त, मेडिकल स्टोर संचालन सहित दो पकड़े गए

raid in medical shop raipur

raid in medical shop raipur

रायपुर। प्रतिबंधित कफ सिरप बेचने वाले दो भाइयों को राजेंद्र नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपियों के पास से 300 से अधिक कफ सिरप की शीशी बरामद हुई है।
आरोपी मेडिकल स्टोर का संचालन है। मेडिकल स्टोर की आड़ में यह गोरखधंधा कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक महावीर नगर में संदिग्ध युवक के बारे में मुखबिर के जरिए सूचना मिली। पुलिस ने युवक को पकड़ा। उसने अपना नाम आकाश पोपटानी जानकारी। उसके पास 15 9 एनए कफ सिरप बरामद हुआ। यह भुगतान है। लेकिन इसके उपयोग नशा करने के लिए किया जाता है।
आकाश इसे नशा करने के लिए बेचता था। उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर वह सुनील उर्फ विशाल पोपटानी से कफ सिरप खरीद की जानकारी दी। सुनील का बीजीआर का नाम से मेडिकल स्टोर्स है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर में छापा मारा। दुकान में 144 नंगे प्रैक्टिस कफ सिरप मिली।
इसे जब्त कर दिया गया। पुलिस ने आकाश के मैदानों मेडिकल दुकान संचालक सुनील उर्फ विशाल के खिलाफ भी नारकोटिक्स एक्ट के समन्वय अपराध किया है। इन को गिर कर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो