scriptरेलवे अफसर की कार DRM ऑफिस परिसर से चोरी, वारदात CCTV में कैद | Railway Officer car theft at Raipur DRM office complex | Patrika News

रेलवे अफसर की कार DRM ऑफिस परिसर से चोरी, वारदात CCTV में कैद

locationरायपुरPublished: Oct 11, 2019 06:02:25 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर डीआरएम ऑफिस परिसर से एक रेलवे अधिकारी की कार चोरी होने का मामला सामने आया है।

drm_theft.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर डीआरएम ऑफिस परिसर से एक रेलवे अधिकारी की कार चोरी होने का मामला सामने आया है। डीआरएम ऑफिस परिसर से रेलवे अधिकारी की गाड़ी चोरी होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। हालांकि चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोर्ट परिसर में चोरों ने वकील को बनाया निशाना, चैंबर से बेहद कीमती सामान किया पार

जानकारी के अनुसार विकास कुमार रायपुर डीआरएम ऑफिस में सीनियर डीसीएम पद पर कार्यरत हैं। रेलवे अफसर रोज की तरह शुक्रवार को भी सुबह डीआरएम ऑफिस पहुंचे। उन्होंने अपनी स्विफ्ट कार को परिसर में खड़ा कर दिया और ऑफिस चले गए। थोड़ी देर बाद रेलवे अधिकारी की कार परिसर से चोरी हो गई।
महिला के खाते से निकले डेढ़ लाख, थाने में करने जा रही थी शिकायत, तभी हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

कुछ देर बाद रेलवे अफसर ने कार चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी को खंगाला। कार चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने चोरी का यह पूरा मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार चोर को पकड़ने के लिए छानबीन तेज कर दी है।

दीपावली से पहले 3.50 लाख कर्मचारियों को 550 करोड़ देगी सरकार, जानें किसको मिलेगा कितना वेतन

पुलिस को जांच पता चला कि पिछले हफ्ते अधिकारी की कार की चाबी गुम हुई थी। पुलिस ने आशंका जताई है कि चोर ने डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोल आराम से कार की चोरी कर ली। पुलिस ने रेलवे अफसर की चोरी में किसी टैक्सी ऑपरेटर या कर्मचारी की संलिप्तता की भी आशंका जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो