script

बच्चों को बिठाकर पीछे देखा तो छूट गई थी बीवी, उसे लेने उतरा तभी चलने लगी ट्रेन फिर….

locationरायपुरPublished: Apr 15, 2019 12:25:03 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

मासूमों से अगर भीड़ में माता-पिता का हाथ छूट जाए तो उनका दोबारा मिलना कितना मुश्किल होता है, ये सब जानते है।

kids

बच्चों को बिठाकर पीछे देखा तो छूट गई थी बीवी, उसे लेने उतरा तभी चलने गई ट्रेन फिर….

रायपुर. पिता ने सामान के साथ 4 और 5 साल के दो छोटे बच्चों को ट्रेन में चढ़ा दिया। लेकिन पत्नी के पीछे रह जाने के कारण खुद नहीं चढ़ पाए। ऐसे 2 छोटे मासूम बच्चों से उनके माता पिता बिछड़ गए। मासूमों से अगर भीड़ में माता-पिता का हाथ छूट जाए तो उनका दोबारा मिलना कितना मुश्किल होता है, ये सब जानते है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। लेकिन यहां रेलवे सुरक्षा बल ने दोनों बच्चों का हाथ थामा और…

kids rescue

दरअसल भिलाई पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन पर अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन आने के बाद एस. दामोदर नाम के यात्री ने अपने 4 और 5 साल के बच्चों को सामान के साथ गाड़ी में चढ़ा दिया। उनकी सीट कोच एस-9 में थी। लेकिन बीवी के पीछे रह जाने के कारण वो खुद ट्रेन में नहीं चढ़ पाए। इसी आपा-धापी में ट्रेन निकल गई। और इस तरह 2 मासूम बच्चों से उनके माता-पिता बिछड़ गए।

इसके बाद पिता ने घटना की सूचना रेलवे के यात्री हेल्पलाइन नंबर 182 पर दी। रायपुर पोस्ट प्रभारी दिवाकर मिश्रा में बताया कि सुरक्षा जवानों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों बच्चों को बीच स्टेशन में ही उतार लिया। दोनों बच्चे बहुत ही घबरा गए थे। जवानों से मिलने के बाद दोनों ने रोना बंद किया। जिसके बाद माता -पिता भी रायपुर स्टेशन पहुंच गए। फिर बच्चों को उन्हें सौंप दिया गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो