scriptसलमान खान के बयान पर ऐश्वर्या बोली- तो क्या मेरा रेप जायज है! | Raipur: Aishwarya slams Salman Khan for his rape remark | Patrika News

सलमान खान के बयान पर ऐश्वर्या बोली- तो क्या मेरा रेप जायज है!

locationरायपुरPublished: Jun 22, 2016 07:49:00 pm

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की लड़कियों के रेप वाले विवादास्पद बयान पर सोशल मीडिया में घमासान मचा हुआ है।

salman khan

salman khan

रायपुर. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की लड़कियों के रेप वाले विवादास्पद बयान पर सोशल मीडिया में घमासान मचा हुआ है। ऐश्वर्या एस ने तो सीधे-सीधे पूछ ही लिया – मैं तो रेप पीडि़त हूं, क्या कोई मुझे बताएगा कि थकान की बलात्कार से तुलना करना कितनी जायज है।
salman khan

दरअसल, यह पूरा संवाद बुधवार को ट्वीटर पर जमकर ट्रेड कर रहा था। ऐश्वर्या एस नाम की लडक़ी ने दबंग खान के बचाव में उतरी कामसूत्र गर्ल पूजा बेदी के ट्वीट पर प्रतिकार करते हुए अपने दर्द को बयां किया। पूजा बेदी ने भाईजान के बचाव में अपने ट्वीटर हैंडल पर पूछा था कि क्या यह पूरा विवाद न्याय संगत है। उन्होंने आगे पूछा – यदि मैं कहूं कि मैं अपने आपको हाथी जैसे मोटी महसूस करती हूं तो क्या पीटा इंडिया मुझ पर मुकदमा दायर कर देगा? बेदी ने एक और प्रश्र दागा – क्या भारत अतिसंवेदनशील होता जा रहा है?
Pooja Bedi

कबीर बेदी की बेटी पूजा की बातें कई लोगों के गले नहीं उतरीं। ऐश्वर्या एस तो इतनी आहत हो गई कि उसने अपने साथ हुए दर्दनाक हादसे का हवाला देते हुए बेदी को आड़े हाथों लिया। ऐश्वर्या ने कहा – बालात्कार की वजह से मैं पोस्ट ट्रोमेटिक स्ट्रेस डिसओर्डर से गुजर रही हूं, जरा बताना सलमान का ट्रेनिंग क्या वैसा ही था, जैसा मेरे साथ हुआ?

हाल ही में सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के लिए एक बेवसाइट कोइंटरव्यू दिया जिसमें
उन्होंने कहा – जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर निकलता था तो एक बालात्कार पीडि़त महिला की तरह महसूस करता था, मैं सीधे चल भी नहीं पाता था।





loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो