स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की चलते आवेदक दिनभर होते रहे परेशान

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की चलते आवेदक दिनभर होते रहे परेशान
Health department

राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तहत स्वास्थ्य केंद्रों में मेडिकल स्टॉफ की भर्ती के लिए बने नियमों में अस्पष्टता के चलते आवेदकों को भटकना पड़ा। पिछले दिनों डॉक्टर, नर्स व अन्य स्टॉफ की 48 पदों में सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था

रायपुर. राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तहत स्वास्थ्य केंद्रों में मेडिकल स्टॉफ की भर्ती के लिए बने नियमों में अस्पष्टता के चलते आवेदकों को भटकना पड़ा। पिछले दिनों डॉक्टर, नर्स व अन्य स्टॉफ की 48 पदों में सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। विज्ञापन में डिमांड ड्राफ्ट किसके नाम से बनाना था, इसका उल्लेख नहीं था। शुक्रवार को सुबह 9 बजे आवेदकों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। लेकिन डिमांड ड्राफ्ट किसके नाम से बनाना है? इसको लेकर आवेदक परेशान होते रहे। बाद में स्वास्थ्य विभाग ने इसमें सुधार किया।

12 में से 4 के आवेदन आए
शहर के 10 शहरी स्वास्थ्य केंद्रों के लिए डॉक्टर के 12 पद स्वीकृत हैं। इनमें से केवल 4 डॉक्टरों ने आवेदन किया था। इसी तरह नर्स के 7 पदों के लिए 184 आवेदन मिले थे। आवेदकों के दस्तावेजों की जांच की गई। इसके बाद सभी से दावा-आपत्ति मंगाया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned