scriptखुलेआम बेच रहा था नशीली दवा, पुलिस ने दबोचा, 578 टेबलेट NITRO 10 जब्त | Raipur: Arrested Drugs saller by crime branch Raipur | Patrika News

खुलेआम बेच रहा था नशीली दवा, पुलिस ने दबोचा, 578 टेबलेट NITRO 10 जब्त

locationरायपुरPublished: Sep 02, 2016 08:41:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

राजधानी में चाकू दिखाकर नशे का सामना बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने रंगेहाथो धर दबोचा है। अरोपी को मोवा इलाके में नशें के सामान का धंधा कर रहा था

drugs

drugs

रायपुर. राजधानी में चाकू दिखाकर नशे का सामना बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने रंगेहाथो धर दबोचा है। अरोपी को मोवा इलाके में नशें के सामान का धंधा कर रहा था। इसी दौरान पुलिस वहां आ धमकी और उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से नशीली दवाएं व अन्य नशे का सामान भी बरामद किया है। बहरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के मोवा इलाके में महेश धृतलहरे चाकू दिखाकर लोगों को नशीली दवा खरीदने के लिए धमका रहा था। इसी दौरन पुलिस को किसी ने आरोपी के करतूत की सूचना दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने देर न करते हुए मौके पर पहुंच महेश को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने 578 नग नाइट्रो 10 गोली जब्ती किया है।

रायपुर क्राइम ब्रांच प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि महेश आदतन बदमाश है और उसके खिलाफ बेमेतरा, आमानाका व अन्य थानों में चाकूबाजी व गुंडागर्दी के कई अपराध दर्ज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो