scriptबांग्लादेशी विमान में नया पेंच, उनके ही देश से नहीं मिली उड़ान की अनुमति | raipur: Bangladeshi new screw in the plane, was not allowed to fly their own country | Patrika News

बांग्लादेशी विमान में नया पेंच, उनके ही देश से नहीं मिली उड़ान की अनुमति

locationरायपुरPublished: Feb 23, 2016 08:11:00 am

डीजीसीए से अनुमति में परेशानी नहीं- माना एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है
कि डीजीसीए से अनुमति मिलने में परेशानी नहीं है। स्थानीय एयरपोर्ट प्रबंधन
की ओर से भी हरी झंडी पहले ही मिल चुकी है।

mana airport

mana airport

रायपुर. बांग्लादेशी विमान एमडी-83 के उड़ान के रास्ते में अब नया पेंच सामने आ गया है। विमान की उड़ान के लिए नागरिक विमानन मंत्रालय दिल्ली से पहले बांग्लादेश नागरिक विमानन विभाग से अनुमति लेनी होगी। विमान को रायपुर से ढाका एयरपोर्ट ले जाने के लिए अभी बांग्लादेश सरकार से अनुमति नहीं मिली है, इसकी प्रक्रिया चल रही है।
डीजीसीए से अनुमति में परेशानी नहीं- माना एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि डीजीसीए से अनुमति मिलने में परेशानी नहीं है। स्थानीय एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से भी हरी झंडी पहले ही मिल चुकी है। बांग्लादेश सरकार से अनुमति मिलने के बाद डीजीसीए में यही प्रक्रिया दोहरानी होगी।

फ्लाइट को पुराने टर्मिनल के करीब लाया गया
हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर विमान को ऑपरेशन एरिया से हटाने के बाद एक बार फिर पुराने टर्मिनल के करीब लाया गया है। इससे पहले इसे आउटर में ले जाया गया था, ताकि प्रधानमंत्री के विशेष विमान सहित सेना के विमानों की पार्किंग में असुविधा न हो।

इंजीनियर लौटे बांग्लादेश
बांग्लादेशी फ्लाइट को सुधारने वाले इंजीनियर स्वदेश लौट चुके हैं। यहां सिर्फ पायलट और एक सहयोगी है। इन दोनों को ही फ्लाइट यहां से ले जाना है। बांग्लादेशी फ्लाइट को यहां से टेकऑफ करने के पहले विमान के पार्किंग का किराया 8 लाख 82 हजार रुपया यूनाइटेड एयरवेज को चुकाना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो