क्लीनचिट मिलते ही भूपेश ने बोला जोगी पर हमला, कहा - कहां से आई 1 करोड़ की कार

क्लीनचिट मिलते ही भूपेश ने बोला जोगी पर हमला, कहा - कहां से आई 1 करोड़ की कार
bhupesh baghel

deepak dilliwar | Updated: 23 Dec 2016, 11:46:00 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

कुरुदडीह जमीन कब्जा मामले में सरकार की क्लीनचिट मिलते ही कांगे्रस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर हमला बोला है, सवाल किया, कि अमित के पास 1 करोड़ रुपए की कार कहां से आई

रायपुर. बहुप्रचारित कुरुदडीह जमीन कब्जा मामले में सरकार की क्लीनचिट मिलते ही कांगे्रस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर हमला बोला है। शुक्रवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बघेल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने जो आरोप लगाए हैं उसके लिए सार्वजनिक माफी मांगे नहीं तो वे अदालत में परिवाद दायर करेंगे।

भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार ने उनकी जमीन की नापजोख कराने में जितनी तत्परता दिखाई है, उसी तत्परता से अंतागढ़ टेपकांड की, अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले और नान घोटाले में भी कार्रवाई होनी चाहिए थी। बघेल का कहना था कि इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की जाति से जुड़ी रिपोर्ट भी सरकार को जारी करनी चाहिए, और अमित जोगी के तीन-तीन जगह पैदा होने के मामले की भी जांच कराई जानी चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष ने मरवाही विधायक अमित जोगी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने सवाल किया, कि अमित के पास 1 करोड़ रुपए की कार कहां से आई।

अमित बोले, गाड़ी-हेलिकॉप्टर से चिढ़ रहे हैं भूपेश
इधर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता और मरवाही विधायक अमित जोगी ने भूपेश पर पलटवार किया है। उनका कहना था कि उनकी गाड़ी और हेलिकॉप्टर से भूपेश बघेल चिढ़ रहे हैं। एेसा स्वाभाविक भी है, क्योंकि इन्हीं की बदौलत सघन जनसंपर्क कर उनकी पार्टी ने कांग्रेस को शून्य कर दिया है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned