scriptPM मोदी के बाद अब इस BJP संसद ने लोगों से की जनता कर्फ्यू के समर्थन की अपील | Raipur BJP MP appeals to citizens to follow 'Janta curfew' on March 22 | Patrika News

PM मोदी के बाद अब इस BJP संसद ने लोगों से की जनता कर्फ्यू के समर्थन की अपील

locationरायपुरPublished: Mar 21, 2020 01:46:51 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरोना वायरस के तेजी बढ़ते संक्रमण की वजह से लोगों में भय का माहौल है। इसी बीच रायपुर के बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने लोगों से सतर्क और जागरूक रहने की अपील की है।

bjp_mp.jpg

Raipur BJP MP appeals to citizens to follow ‘Janta curfew’ on March 22

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के तेजी बढ़ते संक्रमण की वजह से लोगों में भय का माहौल है। इसी बीच रायपुर के बीजेपी सांसद सुनील सोनी (Raipur BJP MP Sunil Soni) ने लोगों से सतर्क और जागरूक रहने की अपील की है।
बीजेपी संसद ने कहा की पूरे विश्व में कोरोना वायरस को भय का माहौल है। भारत में भी इसका प्रभाव देखा जा रहा है। वहीं कुछ दिन ही पहले इसका असर छत्तीसगढ़ में भी देखा गया जब यहां एक केस मिला और कुछ लोग संदिग्ध पाए गए। उन्होंने ने कहा, लेकिन कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत या डरने की जरूरत नहीं है, केवल सजगता और संयम की जरूरत है।
सांसद सुनील सोनी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संदेश दिया, जिसमें उन्होंने जनता कर्फ्यू की बात कही है। सांसद ने लोगों से जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) का पालन करने के लिए कहा। उन्होंने लोगों से बेवजह घर से बाहर ना निकलने की अपील की। लोगों से हाथ ना मिलाएं बल्कि नमस्कार करें, लोगों से दूरी बनाकर रखें।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेवजह खाने पीने की वस्तुओं को संग्रह ना करें। पहले जैसा आपका जीवन चल रहा है उसी प्रकार से चले। मीडिया कर्मी, डॉक्टर, साफ सफाई कर्मचारी अन्य जितने भी लोग से हटकर काम कर रहे हैं, उनका मनोबल बढ़ाने थाली घंटी जैसे चीजों को बजाकर उनका अभिवादन 5 मिनट तक उनका अभिवादन करें।
रायपुर एयरपोर्ट के चेयरमैन होने के नाते मैंने निर्देशित किया है कि बाहर से आने वाले व्यक्ति की जांच होगी चाहे वह कितना भी बड़ा प्रभावशाली व्यक्ति हो अगर वह संदिग्ध पाया जाता है तो उसे आइसोलेशन पर रखा जायेगा यहां किसी प्रकार की भेदभाव की आवश्यकता नहीं है वही मैं सभी लोगों से अपील करूंगा अपनी बीमारी को ना छुपाए खुल कर बताएं आपकी सतर्कता से और इस बीमारी से बच पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो