scriptरायपुर के BJP सांसद और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सबने ली राहत की सांस | Raipur BJP MP Sunil Soni and family members Corona report negative | Patrika News

रायपुर के BJP सांसद और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सबने ली राहत की सांस

locationरायपुरPublished: Jul 04, 2020 03:52:48 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर के बीजेपी सांसद सुनील सोनी (Raipur BJP MP Sunil Soni) के पीएसओ के कोरोना संक्रमित होने के बाद संपर्क में आए सांसद और उनके पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report Negative) नेगेटिव आई है।
 

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या के बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। रायपुर के बीजेपी सांसद सुनील सोनी (Raipur BJP MP Sunil Soni) के पीएसओ के कोरोना संक्रमित होने के बाद संपर्क में आए सांसद और उनके पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। रिपोर्ट नेगेटिव आने से सांसद समेत पूरे परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली है। फिलहाल सांसद सुनील सोनी (Raipur BJP MP Sunil Soni) और उनका पूरा परिवार होम क्वारंटाइन में हैं।
दरअसल, शुक्रवार को रायपुर से सांसद सुनील सोनी के पीएसओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें चौकाने वाला बात यह है कि सांसद को पता ही नहीं था कि उनके पीएसओ ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया है। वह उनकी की ड्यूटी पर तैनात था। सांसद को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पता चला। तब तक पीएसओ को भी इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जा चुकी थी और वह ड्यूटी से गायब हो चुका था।
‘पत्रिका से बातचीत में सांसद सोनी ने कहा- अगर मुझे पता होता कि उसने सैंपल दिया है तो मैं ही उसे क्वारंटाइन में भेज देता। उन्होंने कहा कि सरकार सुनिश्चित करे कि जिन्होंने सैंपल दिया है वे क्वारंटाइन में ही रहें। अब मेरा पूरा परिवार क्वारंटाइन में हैं।
सांसद सुनील सोनी, उनकी पत्नी, बच्चों समेत घर में काम करने वाले सभी कर्मचारी-ड्राइवर की कोरोना सैंपलिंग करवाई जा चुकी है। क्योंकि पीएसओ उनके साथ लगातार था। यहां यह भी बता दें कि सांसद शुक्रवार की दोपहर कलेक्टर कार्यालय में एक बैठक में शामिल होने पहुंच चुके थे कि गेट पर ही उन्हें पीएसओ के पॉजिटिव आने की सूचना मिली और वे तत्काल घर लौट गए। बैठक स्थगित कर दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो