बोर्ड परीक्षा में फेल हो गए हैं तो dont wory, यहां तुरंत करें आवेदन

बोर्ड परीक्षा में फेल हो गए हैं तो dont wory, यहां तुरंत करें आवेदन
open school

बोर्ड परीक्षाओं में फेल हुए छात्र छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल में आवेदन कर सकते हैं। उन्हें सितम्बर में होने वाली परीक्षा में शामिल होने का अवसर प्रदान किया जा रहा है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल और दूसरे बोर्ड की परीक्षाओं में जो छात्र फेल हो गए हैं उन्हें भविष्य को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। वे छात्र छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल में आवेदन कर सकते हैं। उन्हें सितम्बर में होने वाली परीक्षा में शामिल होने का अवसर प्रदान किया जा रहा है।

हिन्दी और अंग्रेजी माध्यम से बोर्ड की परीक्षा में सम्मिलित छात्रों के लिए ओपन स्कूल की परीक्षा अगस्त-सितम्बर में आयोजित की जा रही है। इस परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अनुत्तीर्ण छात्रों को संबंधित अध्ययन केन्द्रों में परीक्षा फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 15 जुलाई तय की गई है।

छात्रों को बता दे कि छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल की वेबसाईट पर इस मौके की जानकारी उपलब्ध कर दी गई है। जो भी अनुत्तीर्ण छात्र इस परीक्षा में शामिल होना चाहते है वे वेबसाईट से आवेदन फार्म डाउनलोड कर सकते है। अनुत्तीर्ण छात्र तीनों प्रतियों में आवेदन 15 जुलाई 2016 के पहले अपने पास के अध्ययन केन्द्र में परीक्षा शुल्क के साथ 15 जुलाई तक जमा करा सकते हैं।



MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned