script

रायपुर : लोकपाल के 17 और अपीलीय प्राधिकरण सदस्य के 3 पद के लिए उम्मीदवारों से दावा-आपत्ति 31 तक आमंत्रित

locationरायपुरPublished: Mar 25, 2021 06:46:33 pm

Submitted by:

Shiv Singh

इन सूचियों को राज्य शासन की वेबसाइट www.cgstate.gov.in पर ‘लोकपाल पद तथा अपीलीय प्राधिकरण के सदस्य पद पर नियुक्ति हेतु राज्य स्तरीय चयन समिति द्वारा वरीयता क्रम में निर्मित पैनल नाम से प्रदर्शित लिंक पर देखा जा सकता है।

रायपुर : लोकपाल के 17 और अपीलीय प्राधिकरण सदस्य के 3 पद के लिए उम्मीदवारों से दावा-आपत्ति ३१ तक आमंत्रित

मनरेगा के तहत किए गए विकास कार्य (फाइल फोटो).

रायपुर. मनरेगा (महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम) के अंतर्गत प्रदेश के विभिन्न जिलों में लोकपाल के 17 तथा राज्य स्तरीय लोकपाल अपीलीय प्राधिकरण के सदस्य के तीन रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए प्राप्त आवेदनों की संवीक्षा के बाद मनरेगा राज्य कार्यालय द्वारा पात्र उम्मीदवारों का पैनल बनाकर दावा-आपत्ति आमंत्रित की गई है। राज्य स्तरीय लोकपाल चयन समिति द्वारा पात्र उम्मीदवारों का आंतरिक मूल्यांकन कर लोकपाल के लिए जिलावार व जोनवार तथा लोकपाल अपीलीय प्राधिकरण के सदस्य के लिए सिविल सेवा, अकादमिक और सिविल सोसाइटी संगठन के क्षेत्र में अनुभव के आधार पर अलग-अलग वरीयता सूची तैयार की गई है। इन सूचियों को राज्य शासन की वेबसाइट www.cgstate.gov.in पर ‘लोकपाल पद तथा अपीलीय प्राधिकरण के सदस्य पद पर नियुक्ति हेतु राज्य स्तरीय चयन समिति द्वारा वरीयता क्रम में निर्मित पैनल नाम से प्रदर्शित लिंक पर देखा जा सकता है। वरीयता सूची छत्तीसगढ़ मनरेगा की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।
दोनों पदों के लिए जारी वरीयता सूची पर उम्मीदवार 31 मार्च 2021 तक शाम पांच बजे तक कार्यालयीन दिवसों में लिखित में दावा-आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं। दावा-आपत्ति राज्य मनरेगा आयुक्त कार्यालय, तृतीय तल, विकास भवन, नॉर्थ ब्लॉक, सेक्टर-19, नवा रायपुर, अटल नगर में स्वयं उपस्थित होकर या मनरेगा आयुक्त को संबोधित डाक के माध्यम से जमा कर सकते हैं। अंतिम तिथि के बाद प्राप्त दावा-आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो