विस चुनाव देख सीएम ने कलेक्टरों से पूछा-मेरी घोषणाओं का क्या हुआ?

विस चुनाव देख सीएम ने कलेक्टरों से पूछा-मेरी घोषणाओं का क्या हुआ?
cm raman singh

deepak dilliwar | Updated: 13 Jun 2017, 01:52:00 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सोमवार शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संभाग आयुक्तों और कलक्टरों की क्लास लगाई।

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सोमवार शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संभाग आयुक्तों और कलक्टरों की क्लास लगाई। इस दौरान उन्होंने लोक सुराज अभियान के दौरान मिले आवेदनों पर कार्रवाई का हिसाब मांगा। उन्होंने कलक्टरों से उन घोषणाओंं के बारे में भी पूछा, जिसे वे जिले में करके आए थे। उन्होंने कलक्टरों से कहा, हरियर छत्तीसगढ़ अभियान के लिए प्रदेशभर में 9 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य है।

Read more: छत्तीसगढ़ में 13 माह पहले ही विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेगी भाजपा


एक जुलाई से 15 अगस्त तक सप्ताह में कम से कम एक दिन लोगों को फलदार पौधे नि:शुल्क दिए जाएं। इसके अलावा उन्होंने 21 जून को योग दिवस पर 50 लाख लोगों को योग कराने के लक्ष्य की जानकारी, जिला प्रशासन की तैयारियों पर भी बात की। लोक सुराज के बाद मुख्यमंत्री की कलक्टरों के साथ यह दूसरी बैठक थी। मुख्यमंत्री जिलों में प्रवास के दौरान भी कार्यक्रमों की समीक्षा कर चुके हैं। इससे पहले कलक्टर्स कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ने जिलों की रैकिंग जारी की थी।

Read more: छत्तीसगढ़ में आज भी चल रहा राजशाही का दौर, यकीन नहीं तो पढ़े यह खबर

खरीफ पर भी हुई बात
मुख्यमंत्री ने जिलों में खरीफ की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने पर्याप्त खाद-बीज का इंतजाम रखने 7 मौसमी बीमारियों के रोकथाम के उपाय और निचले क्षेत्रों में आपदा राहत कार्यों के लिए निर्देश दिए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned