scriptरायपुर के इस पार्षद ने अपनी दो महीने की सैलरी राहत कोष में दी, CM भूपेश ने की सराहना | Raipur councillor to donate 2 month salary to Coronavirus relief fund | Patrika News

रायपुर के इस पार्षद ने अपनी दो महीने की सैलरी राहत कोष में दी, CM भूपेश ने की सराहना

locationरायपुरPublished: Mar 24, 2020 06:51:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) से चल रहे जंग के बीच रायपुर के महर्षि वाल्मीकि वार्ड के पार्षद प्रमोद मिश्रा ने छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) की मदद का ऐलान किया है।

nagar_nigam_news.jpg
रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार (Chhattisgarh Government) की ओर से हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना वायरस से चल रहे जंग के बीच रायपुर के महर्षि वाल्मीकि वार्ड के पार्षद प्रमोद मिश्रा ने छत्तीसगढ़ सरकार की मदद का ऐलान किया है। पार्षद प्रमोद मिश्रा ने अपनी दो महीने की सैलरी मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का ऐलान किया है।
रायपुर नगर पालिक आयुक्त को लिखे पत्र में पार्षद मिश्रा ने कहा, मैं प्रमोद मिश्रा वार्ड महर्षि वाल्मीकि (वार्ड क्रमांक 32) नगर पालिक निगम द्वारा प्रदत्त अपना 2 महीने का मानदेय नोवेल कोरोना वायरस से बचाव कार्य के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा करता हूं, ताकि कोरोना वायरस से बचाव कार्य में मदद मिल सके।
https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1242399148474658817?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने पार्षद के इस पहल की काफी सराहना की है। मुख्यमंत्री भूपेश ने ट्वीट कर कहा, रायपुर के पार्षद प्रमोद मिश्रा ने अपने दो महीने का वेतन कोरोना के ख़िलाफ़ लगाने के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है। मैं इस मानवीय दृष्टिकोण और सहृदयता की सराहना करता हूं। ऐसी सहायता राशि से हम दैनिक वेतनभोगी श्रमिकों और ज़रूरतमंदों की अधिक मदद कर पाएंगे।
इससे पहले सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और कांग्रेस विधायक सत्य नारायण शर्मा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो