scriptगैस एजेंसी के मैनेजर से पता पूछने के बहाने दिनदहाड़े डेढ़ लाख से अधिक लूटकर भाग निकले बदमाश | Raipur Crime 1.5 lakh rupee robbed from gas agency worker in Raipur | Patrika News
रायपुर

गैस एजेंसी के मैनेजर से पता पूछने के बहाने दिनदहाड़े डेढ़ लाख से अधिक लूटकर भाग निकले बदमाश

Raipur Crime: राजधानी रायपुर के खम्हारडीह इलाके में दिनदहाड़े लूट हो गई। एक गैस एजेंसी के मैनेजर को बाइक सवार तीन बदमाशों ने पता पूछने के बहाने रोका, फिर उनका बैग लूटकर भाग निकले।

रायपुरSep 09, 2021 / 07:06 pm

Ashish Gupta

robbery_news.jpg

गैस एजेंसी के मैनेजर से पता पूछने के बहाने दिनदहाड़े डेढ़ लाख से अधिक लूटकर भाग निकले बदमाश

रायपुर. Raipur Crime: राजधानी रायपुर के खम्हारडीह इलाके में दिनदहाड़े लूट हो गई। एक गैस एजेंसी के मैनेजर को बाइक सवार तीन बदमाशों ने पता पूछने के बहाने रोका, फिर उनका बैग लूटकर भाग निकले। बैग में डेढ़ लाख से अधिक रकम थी। पुलिस ने अपराध दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। देर शाम तक उनका पता नहीं चल पाया है।
पुलिस के मुताबिक फाफाडी स्थित रायपुर गैस एजेंसी का मैनेजर सुरेंद्र पाल सिंह गुरुवार को अपने एजेंसी मालिक के घर खम्हारडीह स्थित एश्वर्या विडमिन गए थे। वहां से 1 लाख 80 हजार रुपए लेकर एजेंसी के ऑफिस जाने के लिए अपनी दोपहिया में निकले। रकम बैग में रखा था। करीब दो सौ मीटर दूर जाने पर बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। और बाइक की रफ्तार धीमी करने के बाद सुरेंद्र से शंकर नगर जाने का रास्ता पूछा।
इससे पहले की सुरेंद्र कुछ बताते एक युवक उनका बैग छिनने लगा। वह विरोध करने लगा, तो युवक गाली-गलौज करते हुए झटके से बैग छिन लिया और भाग निकले। पुलिस के मुताबिक आरोपी तेजी से टर्निंग पाइंट की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी शहर तारकेश्वर पटेल, साइबर सेल की टीम, खम्हारडीह थाना प्रभारी मंजूलता राठौर व अन्य लोग पहुंचे। पीडि़त के बयान के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई।
यह भी पढ़ें: महिला की झाड़ियों में मिली नग्न लाश, पति बदहवास पहुंचा थाना, खून के छींटे देख पुलिस समझ गई बात

बिना नंबर प्लेट वाली बाइक का इस्तेमाल
लुटेरे काफी शातिर हैं। वारदात में उन्होंने बिना नंबर प्लेट वाली बाइक का इस्तेमाल किया है। आरोपी जिस दिशा में भागे हैं, पुलिस की टीम ने उस मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले हैं। उसमें आरोपियों का चेहरा स्पष्ट नहीं है। साथ ही मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट नहीं है। इससे पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पा रही है।

घटना से पहले रेकी की आशंका
बताया जाता है कि पीडि़त मैनजर अक्सर अपने मालिक के घर से राशि लेकर बैंक में जमा करने जाते हैं। इस कारण उन पर पहले से लुटेरों की नजर होने की आशंका है। पुलिस को शक है कि घटना करने से पहले आरोपियों ने पीडि़त के आने-जाने का समय, रास्ता आदि के संबंध में रेकी की है। यही वजह है कि कॉलोनी से निकलते ही कुछ दूर में ही आरोपियों ने सीधे पीडि़त के कंधे पर रखे बैग छिन लिया।

रायपुर खम्हारडीह थाना के टीआई मंजूलता राठौर ने कहा, पीड़ित की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। लूटपाट करने वाले आरोपियों की तलाश में टीमें लगी हैं।

यह भी पढ़ें: प्रधानपाठक ने नदी में छलांग लगाकर की आत्महत्या, बाइक और पत्र मिला किनारे पर, आत्मघाती कदम से सकते में परिजन

Home / Raipur / गैस एजेंसी के मैनेजर से पता पूछने के बहाने दिनदहाड़े डेढ़ लाख से अधिक लूटकर भाग निकले बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो