script

पार्टियों में कोकीन सप्लाई करने वाली पहली महिला ड्रग पैडलर गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Oct 13, 2020 09:58:26 pm

Submitted by:

CG Desk

– रायपुर ड्रग केस (Raipur drug case) में नया मोड़ सामने आया है। पुलिस ने एक महिला ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है जो पार्टियों में DJ बजाने के बहाने कोकीन की सप्लाई करती थी।

आरोपी युवती निकिता पंचाल (फोटो सोशल मीडिया)

आरोपी युवती निकिता पंचाल (फोटो सोशल मीडिया)

रायपुर। राजधानी के ड्रग्स (Raipur drug case) मामले में कोकीन सप्लाई के आरोप में पहली महिला ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी हुई है। बता दें आशीष जोशी की महिला मित्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार महिला आरोपी का नाम निकिता पांचाल है जो पार्टियों डीजे का काम करने के साथ- साथ ड्रग सप्लाई (Raipur drug case) का काम भी करती थी। युवती भिलाई रिसाली की रहने वाली है जो महिला ड्रग पैडलर है और देश के कई राज्यों में जाकर पार्टियों में डीजे बजाती थी।
पार्टियों में कोकीन सप्लाई करने वाली पहली महिला ड्रग पैडलर गिरफ्तार
इससे पहले राजधानी पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी की थी । ये सभी गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ प्रदेश के अलावा अलग- अलग राज्यों से की गयी है। पुलिस के इस खुलासे में बड़े नाम और सफेदपोश लोगों के नाम सामने आये। ये वो नाम है, जिनका प्रदेश के ड्रग्स पैडलरों (Raipur drug case) से सीधे तौर पर संबंध था और इन्ही के संपर्क से मुंबई, उत्तरप्रदेश, पंजाब और हरियाण जैसे राज्यो से ड्रग्स मंगाई और प्रदेश में खपाई जाती थी।
बता दें इसके पहले रायपुर पुलिस ने बैरन बाजार इलाके से दो ड्रग्स पैडलरों को पकड़ा था। दोनों से पूछताछ के बाद ही पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इन नामों के सामने आने के बाद अब पूरे रायपुर में हड़कंप मच गया है। गिरफ्तार आरोपी श्रेयांस ने पूछताछ में कबूल किया था कि वो मुंबई से ड्रग्स को मंगवाता था और राजधानी के कई बड़ी पार्टियों में इसकी सप्लाई भी करता था। अनुमान लगाया जा रहा है मुंबई से जिन लोगों से आरोपी ने ड्रग्स मंगवाये थे, इन सभी को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं ड्रग्स सप्लायर (Raipur drug case) विकास बंछोर ने भी पुलिस को बातया था कि वो रायपुर में होने वाली बड़ी पार्टियों में ड्रग्स खपाया करता था। आरोपी इन पार्टियों में ड्रग्स को खपाने के लिये कोरियर और ट्रेनों में पार्सल से ड्रग्स मंगवाया करते थे। ड्रग पैडलर बड़ी पार्टियों के जरिए ही बड़े घरों के युवक,युवतियों से संपर्क कर उन्हें कोड़ के द्वारा ड्रग्स मुहैया करवाया करते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो