scriptपूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया बोले – कान में तेल डालकर सो रही है रमन सरकार | Raipur: Ex Central Minister Kantilal bhuria says- Raman government sleeping Pour oil into the ear | Patrika News

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया बोले – कान में तेल डालकर सो रही है रमन सरकार

locationरायपुरPublished: Sep 14, 2016 07:34:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर सरगुजा, मैनपाट इलाके में हैजा, डायरिया के चलते हुए लोगों की मौत के मामले की जांच के लिए केंद्रीय कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में 3 सदस्यीय जांच टीम भेजा गया है

Kantilal Bhuria

Kantilal Bhuria

रायपुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर सरगुजा, मैनपाट इलाके में हैजा, डायरिया के चलते हुए लोगों की मौत के मामले की जांच के लिए केंद्रीय कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में 3 सदस्यीय जांच टीम भेजा गया है। जांच समिती में पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद कांतिलाल भूरिया, पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री पनाबाका लक्ष्मी, पूर्व मंत्री आर सी त्रिपाठी शामिल है।

अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान भ्ुरिया प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के निवास में मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने रमन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि – छत्तीसगढ़ सरकार कान में तेल डालकर सो रही है इसीलिए उन्हे प्रदेश के दलित, गरीब और पिछड़े लोगो की तकलीफ दिखाई नहीं दे रही है। प्रदेश सरकार का तो एक ही काम है राम-राम जपना पराया माल अपना और यही कर रही है।

रमन सरकार की संवेदनशीलता खत्म हो गई है और वे लोक कल्याणकारी कार्यों को छोड़कर भ्रष्टाचार करने में लगी हुई है। उन्होंने वार्ता के दौरान शासन के अधिकारियों के बेतुके बयान की भी निंदा की। भुरिया ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा पर अरोप लगाते हुए कहा कि – वे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अंबिकापुर, हेलिकाप्टर से जाते है लेकिन वहां से कुछ दूरी पर हैजा और डायरिया से पीडि़त गरीब आदिवासियों से मिलना उचित नही समझते, यही भाजपा का असली चेहरा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो