scriptIAS से नेता बने ओपी चौधरी का रायपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, लगे जयश्री राम के नारे | Raipur ex-collector OP Choudhary latest update news | Patrika News

IAS से नेता बने ओपी चौधरी का रायपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, लगे जयश्री राम के नारे

locationरायपुरPublished: Aug 30, 2018 04:33:08 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) के पद से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश करने वाले ओपी चौधरी गुरुवार को पहली बार नेता के रूप में रायपुर पहुंचे।

op choudhary latest news

IAS से नेता बने ओपी चौधरी का रायपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

रायपुर. भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) के पद से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश करने वाले ओपी चौधरी गुरुवार को पहली बार नेता के रूप में रायपुर पहुंचे। ओपी चौधरी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। इसके बाद एयरपोर्ट से एकात्म परिसर तक बाइक रैली निकाली गई। चौधरी के पहले नगर आगमन को यादगार बनाने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से भाजपा कार्यालय तक जगह-जगह स्वागत किया।
ये भी पढ़ें : IAS की नौकरी छोड़ चुके ओपी चौधरी के ट्विटर की फॉलोइंग लिस्ट में पीएम मोदी भी शामिल

रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने अपनी माटी और छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करने के लिए आईएएस की नौकरी छोड़ राजनीति में प्रवेश किया। चौधरी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। खबरों के अनुसार चौधरी रायगढ़ के खरसिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।
ये भी पढ़ें : IAS से इस्तीफे के बाद OP ने लिखा – अपनी माटी के लिए करूंगा काम, FB में आए ऐसे कमेंट्स

युवा को साधने की रणनीति
बताया जाता है कि ओपी चौधरी के बहाने भाजपा नए मतदाताओं को साधने की रणनीति बना रही है। यही वजह है कि चौधरी के रायपुर आने वाले उनके स्वागत की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को दी गई है। पार्टी सूत्रों का पार्टी चौधरी की स्वच्छ और ऊर्जावान छबि का भुनाने के लिए पूरा प्रयास करेंगी।

ये भी पढ़ें : ये थी बड़ी वजह पूर्व आईएएस ओपी चौधरी की राजनीति में आने की, खुद सुनिए उनकी ज़ुबानी

भाजयुमो मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। वे दोपहर करीब 2 बजे नियमित विमान से विवेकानंद हवाई अड्डे पहुंचें। यहां युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनका स्वागत किया और इसके बाद एयरपोर्ट से एकात्म परिसर तक बाइक रैली निकाली गई। यहां प्रदेश पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद चौधरी शाम चार बजे पत्रकारवार्ता को भी संबोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो