scriptरायपुर की इस गर्ल ने ऐसा क्या किया कि सेलेब्रिटिज को इंस्टा पर पोस्ट करना पड़ा | Raipur girl komal sandhu | Patrika News

रायपुर की इस गर्ल ने ऐसा क्या किया कि सेलेब्रिटिज को इंस्टा पर पोस्ट करना पड़ा

locationरायपुरPublished: Jun 23, 2018 01:44:10 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

टीना दत्ता, प्रिया बेनर्जी और श्रेणु पारिख ने साझा की पोस्ट

faishon dizaining

faishon dizainer komal sandhu

ताबीर हुसैन@ रायपुर . विशाल नगर की कोमल संधु के डिजाइन कपड़े सेलिब्रेटिज को भा रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में इसे साझा करते हुए पसंदीदा बताया है। जब कोमल को पता चला कि उनकी डिजाइन को सेलिब्रेटिज ने इंस्टा में शेयर किया है तो वे खुशी से उछल पड़ीं। हमने जब इंस्टा पर शहर की कोमल के नाम पर पोस्ट देखी तो उन्हें सर्च किया। कोमल को भी नहीं मालूम था कि उनके डिजाइन को सेलेब्रिटिज ने इंस्टा पर पोस्ट किया है और उसमें धड़ाधड़ लाइक्स आ रहे हैं। कोमल के पिता सुरेंद्र संधु कहते हैं कि हमें इसकी काबिलियत पर यकीन था। जब कोमल ने हमसे फैशन डिजाइनिंग कोर्स करने की इच्छा जताई थी तो हमने फौरन हामी भरी थी। क्योंकि हमको मालूम था कि यह इस फील्ड में कुछ खास कर सकती है।

इन्होंने शेयर किए इंस्टा पर
टीवी एक्ट्रेस श्रेणु पारिख
उतरन की इच्छा फेम टीना दत्ता
साउथ की एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी

faishon dizaining

फैशन के प्रति बचपन से था इंटरेस्ट
कोमल ने बताया कि फैशन के प्रति बचपन से रुझान है। इसलिए इसका कोर्स भी किया। मुंबई में स्टाइलेस के जरिए डिजाइन भेजा करती थीं। इसके बाद डायरेक्ट कॉन्टेक्ट शुरू किया। सालभर ही हुए हैं इन्हें पढ़ाई के बाद इस फील्ड में आए। एक सवाल के जवाब में कोमल ने बताया कि आप चाहें रायपुर में रहें या मुंबई में, आपका पैशन मायने रखता है। जब आप ठान लेते हैं कि कुछ करना है तो रास्ते खुद-ब-खुद बनते चले जाते हैं। मेरे साथ भी एेसा ही कुछ हुआ है।

faishon dizaining

लड़कियों को करूंगी मोटिवेट
कोमल कहती हैं कि आज की तारीख में लड़कियां हर वह काम कर सकती हैं जो वे करना चाहती हैं। रायपुर की लड़कियों में काबिलियत है। हुनर भी है लेकिन उन्हें थोड़ा पुश करने की जरूतर है। अभी तो मेरी शुरुआत है लेकिन जब मैं इस काबिल बन जाऊं कि औरों की मदद कर सकूं तो मेरी पहली च्वॉइस यही रहेगी कि यहां की युवतियों को गाइड करूं और उन्हें मोटिवेट करूं।

faishon dizaining
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो