script

SRK को देशद्रोही बताने वाले बीजेपी नेता विजयवर्गीय पलटे

Published: Nov 04, 2015 05:49:00 pm

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को लेकर दिया विवादित बयान वापस ले लिया है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करके कहा, ‘किसी को ठेस पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं थी।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को लेकर दिया विवादित बयान वापस ले लिया है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करके कहा, ‘किसी को ठेस पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं थी। मैं अपने ट्वीट्स वापस लेता हूं। दरअसल, विजयवर्गीय ने शाहरुख खान को देशद्रोही करार दे दिया था। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ी। खुद बीजेपी ने भी इस बयान से किनारा कर लिया था। इसके बाद विजयवर्गीय ने अपना विवादित ट्वीट वापस ले लिया।

विजयवर्गीय ने अपने अगले ट्वीट में कहा, अगर भारत में असहिष्णुता होती तो अमिताभ के बाद सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान न होते, मेरे ट्वीट को कुछ लोगों ने अलग अर्थो में लिया है।मेरा उद्देश्य किसी को भी ठेस पहुंचाना कतई नहीं था। मैं अपना कल का ट्वीट वापिस लेता हूं।

kailash tweet

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख खान पर हमला बोलते हुए पांच ट्वीट किए। विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में कहा, शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है।उनकी फिल्मों यहां करोड़ों कमाती है पर उन्हें भारत अहिष्णु नजर आती है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि यह देशद्रोह नहीं तो क्या? भारत संयुक्त राष्ट का स्थाई सदस्य बनने को है, पाकिस्तान समेत सभी भारत विरोधी ताकतें इसके विरुद्ध षड्यंत्र रच रही है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, भारत में अहिष्णुता का माहौल बनाना पड्यंत्र का हिस्सा है। शाहरुख ने ‘अहिष्णुता का रागÓ पाक व भारत विरोधी ताकतों के सुर में सुर मिलाना है। उन्होंने कहा कि जब 1993 में मुंबई में सैकड़ों लोग मारे गए तब शाहरुख खान कहां थे? जब मुम्बई पर 26/11 को हमला हुआ तब शाहरुख कहां थे?। आज सारी दुनिया भारत व उसके नेतृत्व का मान कर रही है, ऐसे में यहां असहिष्णुता बढ़ने की बात करना, दुनिया के समक्ष भारत को कमजोर करना होगा

ट्रेंडिंग वीडियो