scriptअगर पहने आभूषण तो एग्जाम रूम से कर दिया जाएगा बाहर | Raipur: If wearing jewelry, Will be out of the exam room | Patrika News

अगर पहने आभूषण तो एग्जाम रूम से कर दिया जाएगा बाहर

locationरायपुरPublished: Apr 30, 2016 07:38:00 pm

परीक्षा केन्द्र पर किसी भी प्रकार के आभूषण जैसे नोज पिन, इयररिंग, गले की चेन, नेकलेस, पैंडेंट, बैज, ब्रूज आदि की भी चैकिंग की जाएगी

NEET 2016

NEET 2016

रायपुर. परीक्षा केन्द्र पर किसी भी प्रकार के आभूषण जैसे नोज पिन, इयररिंग, गले की चेन, नेकलेस, पैंडेंट, बैज, ब्रूज आदि की भी चैकिंग की जाएगी। ऐसे में आप इन चीजों को न ले जाएं तो बेहतर होगा। ऑल इंडिया प्री मेडिकल एंड डेंटल टेस्ट यानि की एआईपीएमटी की परीक्षा 1 मई को शहर के विभिन्न सेंटर्स पर होने वाली है। सीबीएसई ने परीक्षा के नियमों को कड़ा बना दिया है।

परीक्षा केन्द्र पर कई चीजों पर प्रतिबंध लगा दिया है। परीक्षा केन्द्र पर किसी भी प्रकार की स्टेशनरी, पेपर, जिओमेट्री बॉक्स, पेन्सिल बॉक्स, प्लास्टिक पॉउच, केलकुलेटर, पेन, स्केल, राईटिंग पेड, पेन ड्राइव, ईरेजर, लॉग टेबल और ईपेन आदि को ले जाने की अनुमति नहीं है।

और किसी भी प्रकार के कम्युनिकेशन डिवाइस जैसे मोबाइल फोन, ब्लूटूथ, इयरफोन, माइक्रोफोन, हैल्थ बैंड आदि पर भी प्रतिबंध है। परीक्षा केन्द्र पर खाने का कोई भी सामान पैक्ड या खुला हुआ प्रतिबंधित है। साथ ही पानी की बोतल भी ले जाने की अनुमति नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो