scriptरायपुर के केबीसी पार्टिसिपेंट्स बोले हकदार को मिला सम्मान | Raipur KBC participants say for BIG B | Patrika News

रायपुर के केबीसी पार्टिसिपेंट्स बोले हकदार को मिला सम्मान

locationरायपुरPublished: Sep 25, 2019 01:48:20 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

बिग बी को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

रायपुर के केबीसी पार्टिसिपेंट्स बोले हकदार को मिला सम्मान

रायपुर के केबीसी पार्टिसिपेंट्स बोले हकदार को मिला सम्मान

ताबीर हुसैन/ रायपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा से बॉलीवुड में खुशी का माहौल है वहीं रायपुर के वे फैंस भी आनंदित हैं जिन्होंने उनके साथ केबीसी में पार्टिसिपेट किया था। पत्रिका से अपनी खुशी साझा करते हुए नीलू बेन और डॉ चित्रा राठौर ने प्रतिक्रिया में कहा कि बिग बी डिजर्व करते हैं। हकदार को सम्मान मिला। मालूम हो कि पिछले सीजन में नीलू भरत बुद्धदेव ने 50 लाख रुपए की धनराशि जीती थीं वहीं इस सीजन में डॉ चित्रा ने 6.40 लाख रुपए जीता था।

हमें नाज है शहंशाह पर
शहर की पल्लवी मित्रा, यशी श्रीवास्तव, करन कटारिया, वाजिदा मिर्जा, मेघा राव, राजेश शर्मा, अखिल पराशर, राहुल तांडी, रवि ग्वालानी, प्रियांश राजपूत, सुमन सिंह, साकेत उजाला, नमिता लालचंदानी, मनीष सेन, हर्ष साहू और भारती शर्मा ने कहा कि हम बच्चन सर की हर फिल्म देखते आ रहे हैं। उनकी एक्टिंग का कोई सानी नहीं। उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलना हमारे लिए गर्व की बात है। हमें नाज है अपने शहंशाह पर।

डिजर्व करते हैं बच्चन सर

नीलू ने कहा कि बच्चन सर के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने हर परिस्थिति में खुद को संभाले रखा। मुझे उनके साथ बिताए पल याद हैं। वे जितने बड़े हैं उतने ही विनम्र। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए वे डिजर्व करते हैं।
रायपुर के केबीसी पार्टिसिपेंट्स बोले हकदार को मिला सम्मान

सम्मान के पर्याय है बिगबी

डॉ चित्रा ने कहा कि केबीसी तक पहुंचना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। मेरी खुशकिस्मती थी कि मैं वहां पहुंची और उनकी बदौलत मेरी अलग पहचान बनी। सही मायने में वे अपने आप में सम्मान के पर्याय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो