लोकल ट्रेन के ड्राइवर ने दिखाई सूझबूझ, टला बड़ा हादसा

लोकल ट्रेन के ड्राइवर ने दिखाई सूझबूझ, टला बड़ा हादसा
Raipur local train

दुर्ग से चलकर रायपुर आने वाली लोकल ट्रेन आज हादसे का शिकार होने से बच गई। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और सकुशल यात्रियों को रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचाया

रायपुर. दुर्ग से चलकर रायपुर आने वाली लोकल ट्रेन आज हादसे का शिकार होने से बच गई। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और सकुशल यात्रियों को रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचाया। इसकी खबर फैलते ही रेल मंडल में खलबली मच गई। फिलहाल कुछ देर के बाद रेलवे कर्मचारियों ने पटरी में आई समस्या को दूर कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह 8.20 दुर्ग से निकलने वाली लोकल ट्रेन रूक-रूक कर रायपुर स्टेशन पहुंची। बताया जा रहा है कि चरोदा से कुम्हारी के बीच पटरी पर गिट्टी अधिक होने से ट्रेन की गति धीमी हो गई थी। जिसे ड्राइवर ने सावधानी पूर्वक चलाते हुए ट्रेन को आगे बढ़ाया।

टला बड़ा हादसा

पटरी पर गिट्टी की अधिक होने कारण ट्रेन की चाल बिगड़ गई थी। वहीं, अगर ड्राइवर इसकी अनदेखी करता तो आज बड़ा हादसा हो जाता। ड्राइवर ने इसकी सूचना मंडल कार्यलय को दी। उसके बाद कर्मचारियों ने मौके पर से गिट्टीयों को हटाकर ट्रेन को रवाना किया। इस वजह से ट्रेन 11:15 को रायपुर स्टेशन पहुंचा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned