पिता को देख फूट पड़े आंसू, रो रोकर सुनाई देह व्यापार के दलदल की कहानी

कोलकाता के बालिका गृह से भागी नाबालिग बेटी ने पुलिस के साथ शनिवार लेने आए पिता को देखकर बेटी फूट-फूटकर रोने लगी और उन्हें आपबीती सुनाई

By: deepak dilliwar

Published: 31 Dec 2016, 11:04 PM IST

रायपुर. कोलकाता के बालिका गृह से भागी नाबालिग बेटी ने पुलिस के साथ शनिवार लेने आए पिता को देखकर बेटी फूट-फूटकर रोने लगी और उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद पिता ने छलकती आंखों और कपकपाती अवाज में कहा अब बालिका गृह नहीं भेजूंगा। इस दौरान उसने पिता से मां का हालचाल भी पूछा। इसके बाद दोपहर में सीडब्लूसी ने बेटी को कोलकाता पुलिस व पिता को सौंप दिया।


लड़की अभी कोलकाता सीडब्लूसी के पास भेजी गई है और वही तय करेगा कि लड़की को बालिका गृह या माता-पिता को सौंपा जाए। गौरतलब है, लड़की कोलकाता बालिका गृह से निकली थी और एक अन्य लड़की ने कंप्यूटर सिखाने के बाहाने उसे रायपुर लाकर देह व्यापार के गिरोह से जुड़े खिलेश्वर देवांगन के हवाले कर दिया था। इस तरह वह राजधानी के देह व्यापार गिरोह के चंगुल में फंस गई थी।


गुमशुदगी का केस दर्ज था
सीडब्लूसी के अधिकारियों के मुताबिक, कोलकाता के बालिका गृह ने नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद ही नाबालिग लड़की को कोलकाता पुलिस को सौंपा गया है।

अब भी रैकेट का खुलासा नहीं
मामले का खुलासा हुए करीब 20 दिन हो गए हैं, लेकिन लड़की कैसे रायपुर पहुंची इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। वहीं जिस युवती के बारे में लड़की ने बताया था, पुलिस उसके संबंध में अब तक जानकारी नहीं जुटा पा रही है।


ये था पूरा मामला
उल्लेखनीय है कि मानव तस्करों ने पिछले दिनों बालिका को कोलकाता के बालआश्रम से निकालकर मुंबई भेजा। वहां देह व्यापार कराने के बाद रायपुर खिलेश्वर देवांगन और महिला दलाल के पास भेज दिया। दो दिन बाद एक ब्यूटी पार्लर में बालिका ने शोर मचाया। इसके बाद इस पूरे रैकेट का खुलासा हुआ। खिलेश्वर और महिला जेल में हैं।


छत्तीसगढ़ का मोबाइल नंबर बालिका को रायपुर लाने वाली मुंबई की युवती का मोबाइल नंबर छत्तीसगढ़ का निकला है। आशंका जताई जा रही है कि रायपुर के कुछ लोग मुंबई में मानव तस्करी और देह व्यापार के कारोबार से जुड़े हैं। मोबाइल का अंतिम लोकेशन रायपुर रेलवे स्टेशन मिला है। इसके बाद से बंद है।
Show More
deepak dilliwar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned