छेड़छाड़ पीडि़ता ने मजिस्ट्रेट के सामने सुनाया दर्द, बोली - BJP नेता ने पार की सारी हदें

भाजपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री कृष्णकांत चंद्रा पर छेड़ाछड़ का आरोप लगाने वाली युवती के रायपुर में सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान हुए

रायपुर. भाजपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री कृष्णकांत चंद्रा पर छेड़ाछड़ का आरोप लगाने वाली युवती के रायपुर में सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान हुए। ये बयान धारा 164 के तहत लिए गए हैं। मजिस्ट्रेट के सामने लिए गए बयान के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। इस बयान में लगाए गए आरोप के आधार पर ही आरोपी के खिलाफ मुक²मा चलता है।

इसलिए मजिस्ट्रेट के सामने कथन
पुलिस हाईप्रोफाईल मामलों में पीडि़ता के बयान बदल न जाए ,इसलिए मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत कथन लेती है ताकि बार-बार बयान बदलने या पलटने से केस पर असर न पड़े।

ये है मामला
एक एनजीओ में काम करने वाली युवती ने शुक्रवार को पंडरी थाने में भाजापा नेता के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 354 का केस दर्ज किया था। छेड़छाड़ के केस में ही सोमवार को पीडि़त युवती के मजिस्ट्रेट के सामने बयान लिए गए।

ये थी शिकायत
जांचजगीर के नैला की रहने वाली 28 वर्षीय युवती का आरोप है कि पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के भाजपा नेता ने उनके एनजीओ की सदस्य संख्या बढ़वाने के नाम पर उन्हें रायपुर बुलाया। रायपुर के मोवा में एलआईसी कॉलौनी के कृष्णा अपार्टमेंट में भाजपा नेता का फ्लैट है। युवती को इसी फ्लैट पर बुलाया गया। जहां उसके साथ छेड़छाड़ की गई। युवती दिल्ली के मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार उन्मूलन संगठन से भी जुड़ी है। चंद्रा जांजगीर जिले के मालखरोद के रहने वाले हैं,आरोप लगाने वाली युवती भी इसी इलाके की रहने वाली है।

ये कहना है भाजपा नेता का
इस मामले में भाजपा नेता चंद्रा का कहना है कि यह कांग्रेस की साजिश है। उनकी छवि धूमिल करने के लिए ये आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि आरोप लगाने वाली युवती कांग्रेस में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की जिला पदाधिकारी है। उन्होंने केस दर्ज करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने की बात भी कही ।
bjp leader
Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned