कृपया ध्यान दें: 21 जनवरी को आधे शहर नहीं होगी पानी की सप्लाई

नगर निगम के अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू ने बताया कि अमृत मिशन में जल आवर्धन योजना के अंतर्गत 150 एमएलडी इंटेकवेल में वीटी पंप स्थापित करने का कार्य किया जा रहा है। नया पंप स्थापित करने के लिए सागर पंप हाउस में सिल्ट सफाई का कार्य किया जाना आवश्यक है।

रायपुर. 21 जनवरी की शाम को आधे शहर के लोगों को निगम द्वारा जलापूर्ति नहीं की जाएगी। नगर निगम ने २१ जनवरी को भाठागांव में खारुन किनारे बने इंटेकवेल में फिर से शट डाउन लिया जाएगा। दरअसल निगम के जलकार्य विभाग द्वारा १५० एमएलडी इंटेकवेल में वीटी पंप लगाने का कार्य किया जाएगा। इसके चलते शहर की करीब १९ टंकियों में जलभराव नहीं होगा।

आरडीए ने गार्डन फेसिंग बता वसूली इंद्रप्रस्थ के जमीन की ज्यादा कीमत, 11 महीने बाद नाप में हो गई छोटी

नगर निगम के अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू ने बताया कि अमृत मिशन में जल आवर्धन योजना के अंतर्गत 150 एमएलडी इंटेकवेल में वीटी पंप स्थापित करने का कार्य किया जा रहा है। नया पंप स्थापित करने के लिए सागर पंप हाउस में सिल्ट सफाई का कार्य किया जाना आवश्यक है। इस कार्य के लिए 21 जनवरी को 150 एमएलडी जल संयत्र सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेगा।

जिसके कारण जलभराव न होने के कारण 150 एमएलडी जल सयंत्र से संचालित होने वाले ओवरहेड टैंक 19 जलागारों भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डीडी नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, मोवा, सड्डू और दलदल सिवनी ओवरहेड टैंक में 21 जनवरी को सुबह का जल प्रदाय करने के बाद कार्य के दौरान जलागारों में जल भराव न होने के चलते उसी दिन शाम को उक्त संबंधित जलागार क्षेत्रों में जलापूर्ति नहीं होगी। इसके अतिरिक्त रायपुर शहर में स्थित अन्य जलागारों एवं पावर पंपों से जलप्रदाय यथावत रहेगा।

ये भी पढ़ें: 19 साल बाद हुए पेशेवर अपहरण को सुलझाने में हांफ रही पुलिस, उद्योगपति की तलाश में हाजीपुर पहुंची टीम

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned