रायपुर : संभाग के नए कमिश्नर ए. कुलभूषण टोप्पो ने कार्यभार ग्रहण किया

उल्लेखनीय है कि ए. कुलभूषण टोप्पो को रायपुर संभाग के कमिश्नर के साथ-सााथ दुर्ग संभाग के कमिश्नर का भी अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया है। इस अवसर पर उपायुक्त रायपुर संभाग आनंद मसीह, उपायुक्त( विकास) सरिता तिवारी सहित कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।

By: Shiv Singh

Updated: 06 Jan 2021, 06:21 PM IST

रायपुर. रायपुर संभाग के नए कमिश्नर ए. कुलभूषण टोप्पो ने संभागीय कमिश्नर कार्यालय, रायपुर पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण किया। संभाग के पूर्व कमिश्नर जी. आर. चुरेन्द्र ने उन्हें पदभार सौंपा और नए दायित्वों के लिए बधाई और शुभकामनाए दी।
रायपुर संभाग के पूर्व कमिश्नर जी. आर. चुरेन्द्र अब बस्तर संभाग के कमिश्नर बनाए गए है। उनके पास पूर्व से ही रायपुर संभाग के अलावा बस्तर संभाग के कमिश्नर का अतिरिक्त दायित्व था। यह भी उल्लेखनीय है कि दुर्ग संभाग के कमिश्नर टी.सी महावर पिछले माह सेवानिवृत्त हुए।
उल्लेखनीय है कि ए. कुलभूषण टोप्पो 2003 बैच के आई.ए.एस अधिकारी है। वे इसके पूर्व संचालक प्रशासन अकादमी, रायपुर में संचालक के रूप में पदस्थ थे। वे इसके पूर्व सरगुजा संभाग के कमिश्नर के अलावा समाज कल्याण विभाग के सचिव, आयुक्त निश्क्तजन, वन विभाग के सचिव एवं विशेष सचिव, राजस्व मंडल बिलासपुर के सदस्य, गृह विभाग के विशेष सचिव, लोक आयोग के सचिव, कलेक्टर सुकमा,रायपुर जिले के अपर कलेक्टर के साथ साथ अन्य विभिन्न पदों पर अपना दायित्व संभाल चुके है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned