scriptमाँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस | Raipur News: Dead body of young man found hanging in tree | Patrika News

माँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

locationरायपुरPublished: Mar 15, 2020 03:58:21 pm

Submitted by:

CG Desk

रायपुर कांग्रेस भवन के नजदीक युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान, खुदकुशी का कारण अज्ञात।

crime_news.jpg

माँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। राजधानी के शंकर नगर स्थित राजीव भवन के समीप एक व्यक्ति ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस खौफनाक कदम उठाने के पीछे की क्या वजह है ? इसका पता नहीं चल सका है। मामला खम्हारडीह थाने इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रवि कुमार डोंगरे (40 साल) के रूप में हुई है।
बताया जा रहा है मृतक शाम चार बजे घर से खाना खाकर निकला था और प्लाट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।यह भी कहा जा रहा है रवि उसी प्लाट में काम करता था। जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी छोड़ के चली गई है । जिसके चलते मृतक बहुत शराब पीता था ।आज सुबह जब मृतक की मां कचरा फेंकने गई तब उसके बेटे की लाश फांसी पर लटकी मिली।
dead_bodu_man_1.jpg
सुबह 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि खाली प्लाट में आम के पेड़ पर एक लाश लटक रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल खुदकुशी का कारण अज्ञात है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
खम्हारडीह थाना उपनिरीक्षक व्ही. एल साहू ने बताया मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। घर वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि व्यक्ति शराब का सेवन करता था और तनाव में रहता था। पत्नी से भी तलाक हो चुका था। आस-पास के लोगों ने बताया कि कल शाम से युवक दिखना बंद हो गया था।

डॉक्टर को लापरवाही पड़ी भारी, ठगों ने फेसबुक अकाउंट हैक कर बनाया शिकार

[typography_font:14pt;” >र्मनाक: युवक को देख 55 साल के सीनियर की बिगड़ी नियत,6 वर्षों तक बनाया अप्राकृतिक संबंध

रायपुर के IVY होटल में पुलिस का छापा, गलत काम करते मालिक सहित 8 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो