scriptइस दिवाली खरीदिए 28 हजार वाला स्मार्टफोन 1 रुपए में, जानिए कैसे | Raipur: OnePlus Offer: Buy 28 thousand smartphone at 1 Rs | Patrika News

इस दिवाली खरीदिए 28 हजार वाला स्मार्टफोन 1 रुपए में, जानिए कैसे

locationरायपुरPublished: Oct 19, 2016 03:14:00 pm

दिवाली त्योहार नजदीक आते ही मोबाइल कंपनियों ने ऑफरों की शुरुआत कर दी है। वहीं, वन प्लस भी इस मौके को छोडऩा नहीं चाहता है

Oneplus 3

Oneplus 3

रायपुर. दिवाली त्योहार नजदीक आते ही मोबाइल कंपनियों ने ऑफरों की शुरुआत कर दी है। वहीं, वन प्लस भी इस मौके को छोडऩा नहीं चाहता है। कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए 1 रुपए में 28 हजार वाला स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रही है। इस ऑफर को सुनने के बाद आपको शियोमी की याद आ गई होगी। लेकिन एेसा बिलकुल नहीं है। यह एकदम नया स्मार्टफोन मेकर है जो वनप्लस ने दिवाली से पहले फेटिवल सेल में शुरू करने का फैसला किया है।


कंपनी ने इसे Diwali Dash sale का नाम दिया है, जो 24 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक चलेगी। यहां यूजर्स मात्र 1 रुपए में 28 हजार कीमत वाला OnePlus 3 स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। सेल में वन प्लस 3 के सॉफ्ट गोल्ड वैरिएंट के साथ ही वनप्लस और Accessories अन्य प्रोडक्ट्स भी मिलेंगे। यह फ्लैश सेल तीनों दिन शाम के 4, 6, और 8 बजे होगी।


कंपनी लकी ड्रॉ से चुने गए चुनिंदा रजिस्टर्ड यूजर्स को मिस्ट्री बॉक्स देगी। जब तक सभी मिस्ट्री बॉक्स खत्म नहीं हो जाते, तब तक यह सिलसिला चलता रहेगा। एक वनप्लस अकाउंट के साथ यूजर्स एक बार एक ही बॉक्स जीत सकते हैं। मिस्ट्री बॉक्स में आपने क्या जीता है, यह आप तभी देख पाएंगे, जब आप 1 रुपये की पेमेंट करेंगे। पेमेंट न करने पर 3 घंटों के अंदर मिस्ट्री बॉक्स एक्सपायर हो जाएंगे।


इस सेल में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको वनप्लस पर रजिस्टर करना होगा। इसके लिए oneplusstore.in पर जा सकते हैं या दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। रजिस्टर करने के बाद अपना मोबाइल नंबर वेरिफाई करना होगा और शिपमेंट अड्रेस डालना होगा। इसके साथ ही इवेंट को अपने किसी सोशल मीडिया पेज पर #OnePlusDiwaliDash हैशटैग के साथ शेयर करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो