scriptमोदी जी! संसदीय सचिव रेस्ट हाउस में बुलाकर करते हैं अश्लील बातें, मुझे बचा लो | Raipur: Parliamentary Secretary Govardhan Manjhi blame by girl NGO keeper | Patrika News

मोदी जी! संसदीय सचिव रेस्ट हाउस में बुलाकर करते हैं अश्लील बातें, मुझे बचा लो

locationरायपुरPublished: Dec 15, 2016 11:52:00 am

संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी के खिलाफ एक एनजीओ संचालिका को रात में रेस्ट हाउस में बुलाकर उससे अश्लील व्यवहार किए जाने के आरोप लगे हैं…

Govardhan Manjhi

Govardhan Manjhi

राजकुमार सोनी/रायपुर. संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी के खिलाफ एक एनजीओ संचालिका को रात में रेस्ट हाउस में बुलाकर उससे अश्लील व्यवहार किए जाने के आरोप लगे हैं। पीडि़ता ने इसकी लिखित शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी है। पीएमओ ने मुख्य सचिव को इस शिकायत की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। पीडि़ता ने इस शिकायत की पुष्टि की है।

महासमुंद की यह युवती कुछ समय से गरियाबंद के मैनपुर ब्लॉक में एनजीओ का संचालन कर रही है। उसने मोदी को लिखे पत्र में बताया कि गत 31 जुलाई को बिंद्रानवागढ़ के भाजपा विधायक और संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने उसे रेस्ट हाउस में बुलाया। रात साढ़े 8 बजे जब वह एक स्टाफ के साथ वहां पहुंची तो विधायक ने मुलाकात और परिचय जानने के बहाने अश्लील और अभद्र बातें की। उसे देर रात तक घर नहीं जाने दिया।

मैं नहीं जानता
मैंने कभी किसी लड़की के साथ अभद्रता नहीं की। कौन लड़की है, जो एनजीओ चलाती है। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं मालूम।
गोवर्धन मांझी, संसदीय सचिव

मिल रही धमकी
पत्र में यह गुहार लगाई कि उसे संसदीय सचिव और उनके समर्थकों की तरफ से दी जा रही प्रताडऩा और धमकियों से निजात दिलाई जाए। युवती ने प्रधानमंत्री को भाई के संबोधन से पत्र लिखा है। पीडि़ता के अनुसार घटना के बाद से उसके मोबाइल पर धमकियां मिल रही हैं। इसमें यह हिदायत दी जा रही है कि एनजीओ का काम बंद करो या फिर दो दिन के लिए मांझी के पास चली जाओ। जब उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसके क्षेत्र के एक अफसर ने मौखिक रूप से एनजीओ के कामकाज का ब्यौरा मांगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो