scriptभूपेश के तीखे बोल, गुजरात का तड़ीपार व्यक्ति अपने गिरेबां में झांककर देख ले | Raipur: PCC President Bhupesh Baghel statement on Amit Shah | Patrika News
रायपुर

भूपेश के तीखे बोल, गुजरात का तड़ीपार व्यक्ति अपने गिरेबां में झांककर देख ले

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के जवाब में
प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर
निशाना साधा है…

रायपुरDec 13, 2016 / 09:53 am

सूरज राजपूत

Amit Shah

Amit Shah

रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा गुजरात का तड़ीपार व्यक्ति गांधी परिवार पर उंगली उठाने के पहले अपने गिरेबां में झांककर देख ले। भूपेश ने कहा कि अमित शाह गुजरात के दंगे, सोहराबुद्दीन हत्या, लूट और अपहरण कांडों में अपनी संलिप्तता के बारे में छत्तीसगढ़ को कुछ बताते तो अच्छा होता। जो पार्टी घोषणा पत्र के वादों को पूरा नहीं कर सकती, उसके नेता बड़ी-बड़ी बातें कहकर भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार का बचाव कर रहे हैं। इससे भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है।

सहां भी सरकार का विरोध
भाजपा सरकार के 13 साल पूरा होने पर कांग्रेसियों ने प्रदेशभर के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया। राजधानी में सरकार की तेरहवीं मानते हुए वार्ड अध्यक्ष राजेश बघेल, अरुण मण्डल व अन्य कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडन करवाकर सरकार के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की।


राजधानी के बूढ़ातालाब स्थित धरना स्थल पर कांग्रेस ने जमीन पर सफेद कफन, काली हंडी में आग रखकर सांकेतिक तेरहवीं का प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों का मुखोटा पहनकर हाथ में पोस्टर लिए हुए थे। जिसमें घोटालों और महिला व आदिवासियों पर हुए अत्याचार का जिक्र था। इस प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और सभा में खर्च हुई राशि को लेकर सवाल भी उठाए।

इस दौरान राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, सीतापुर विधायक अमरजीत भगत, रमेश वल्याणी, ज्ञानेश शर्मा, महापौर प्रमोद दुबे, शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय, धनंजय सिंह ठाकुर, सोमेन चटर्जी, उद्धव वर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो