पंखे की हवा के लिए दोस्त को मौत के घाट उतारा, तीन घंटे में आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे...

राजधानी में हुए मर्डर का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने तीन घंटे में सुलझाया केस।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 18 Apr 2020, 08:14 PM IST

रायपुर। राजधानी माना में हुई युवक की हत्या मामले में मृतक के साथी को पुलिस ने घटना के तीन घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रंजन कुमार (19) को दलदल सिवनी के साइंस केंद्र के पास से पकड़ा गया है। आरोपी रंजन ने पंखे के नीचे सोने को लेकर हुये विवाद के चलते मृतक जितेंद्र की कुदाली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था।

घटना माना थाना क्षेत्र की है। मृतक जितेंद्र और आरोपी रंजन कुमार माना बस्ती में किराये के मकान पर रहते थे। दोनों माना निवासी दीपक गुप्ता की फर्नीचर की दुकान में काम करते थे। दोनों का आये दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। 17 अप्रैल की रात भी मृतक जितेंद्र का रंजन के साथ पंखे के नीचे सोने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के दौरान मृतक ने आरोपी को गाली देते हुये जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इस बात से नाराज रंजन ने जितेंद्र से बदला लेने की ठान ली थी। देर रात जब जितेंद्र अपने बिस्तर में सो गया तो आरोपी ने कुदाली से सर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

वारदात के बाद जब आरोपी को लगा की अभी भी जितेंद्र जिंदा हैं तो उसने पास में रखे लकड़ी काटने के आरा से मृतक के गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रंजन बिहार का रहने वाला हैं।

Click & Read More Chhattisgarh News.

साथी की बेरहमी से हत्या कर आरोपी हुआ फरार ! मृतक के दोस्त पर पुलिस को शक,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

SP दफ्तर में पदस्थ महिला हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या की कोशिश,नहर में लगाई छलांग,जांच में जुटी पुलिस

लॉकडाउन: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने जाल बिछाकर महिला दलाल,दो लड़की सहित एक लड़के को दबोचा

Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned