scriptनिलंबित एडीजी की तलाश में गुड़गांव-दिल्ली के 4 ठिकानों पर रायपुर पुलिस ने दी दबिश | Raipur Police start search for missing suspended ADG GP Singh | Patrika News

निलंबित एडीजी की तलाश में गुड़गांव-दिल्ली के 4 ठिकानों पर रायपुर पुलिस ने दी दबिश

locationरायपुरPublished: Aug 01, 2021 03:19:23 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राजद्रोह का केस दर्ज होने के बाद अपने शासकीय निवास से लापता हुए निलंबित एडीजी जीपी सिंह की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। आईपीएस के नेतृत्व में रायपुर से रवाना हुई टीम ने गुड़गांव-दिल्ली के 4 ठिकानों पर दबिश दी।

ips_gp_singh.jpg

निलंबित एडीजी की तलाश में गुड़गांव-दिल्ली के 4 ठिकानों पर रायपुर पुलिस ने दी दबिश

रायपुर. राजद्रोह का केस दर्ज होने के बाद अपने शासकीय निवास से लापता हुए निलंबित एडीजी जीपी सिंह की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। आईपीएस के नेतृत्व में रायपुर से रवाना हुई टीम ने गुड़गांव-दिल्ली के 4 ठिकानों पर दबिश दी। वहां के कुछ स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है।

यह भी पढ़ें: युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, बस्तर फाइटर्स के 2800 पदों पर होगी भर्ती

फुटेज रायपुर पुलिस के अधिकारियों को भेजी गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस वकील के माध्यम से निलंबित एडीजी ने कोरोना संक्रमित होने की सूचना पुलिस को दी थी। उस वकील के पीछे मुखबिर लगाकर पुलिस ने जानकारी जुटाई और उसके बाद शुक्रवार से निलंबित एडीजी के संभावित स्थानों पर दबिश डालना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में नौकरी का सुनहरा मौका, टीचरों के लिए बंपर 14580 वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

दूसरा नोटिस जारी होगा जल्द
पुलिस सूत्रों के अनुसार निलंबित एडीजी को दूसरा नोटिस जारी करने की तैयारी अफसर कर रहे है। दूसरे नोटिस में भी निलंबित एडीजी पेश नहीं हुए तो उन्हें तीसरा नोटिस जारी किया जाएगा। तीसरे नोटिस पर भी पेश नहीं हुए, तो उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, यहां 2200 महिला नगर सैनिकों की होगी भर्ती

पूरी कार्रवाई पर अफसरों की नजर
निलंबित एडीजी की तलाश में दूसरे राज्यों में पहुंची टीम ने क्या-क्या कार्रवाई की? इस पूरी कार्रवाई पर रायपुर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की नजर थी। शनिवार की शाम को रायपुर पुलिस के कप्तान, कोतवाली निरीक्षक समेत अन्य अधिकारियों ने एक घंटे तक बैठक की। बैठक में दूसरे राज्य गई टीम के लीडर की रिपोर्ट को साझा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो