scriptरायपुर : कांकेर जिले की पखांजूर नगर पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने ली शपथ, मंत्री अमरजीत भगत भी पहुंचे | Raipur: President-Vice President of Pakhanjur Nagar Panchayat of Kanke | Patrika News

रायपुर : कांकेर जिले की पखांजूर नगर पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने ली शपथ, मंत्री अमरजीत भगत भी पहुंचे

locationरायपुरPublished: Jan 19, 2020 08:22:55 pm

कार्यक्रम को चन्द्रपुर के विधायक रामकुमार यादव ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर नगर पंचायत पखांजूर के पार्षदों सहित जनप्रतिनिधि एवं आम नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

रायपुर :  कांकेर जिले की पखांजूर नगर पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने ली शपथ, मंत्री अमरजीत भगत भी पहुंचे

कांकेर जिले के पखांजूर नगर पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह

रायपुर. कांकेर जिले के पखांजूर नगर पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में ग्रामीण और कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मौके पर रायपुर से खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी पहुंचे।
समारोह में अध्यक्ष बप्पा गांगुली एवं उपाध्यक्ष मायारानी सरकार को शपथ दिलाया गया। इन जन प्रतिनिधियों ने मतदाताओं का आभार जताया और कहा कि पूरी कोशिश होगी जन समस्याएं दूर होंगी और सभी को अधिक से अधिक नागरिक सुविधाएं मिलें। भगत ने पखांजूर नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं पार्षदों को बधाई और शुभकामनाएं दी। भगत ने पखांजूर नगर पंचायत क्षेत्र में बिजली, पानी व अन्य कार्यों के लिए 10 लाख रूपये स्वीकृत करने की घोषणा की । साथ ही मकर संक्रांति मेला महोत्सव पखांजूर के लिए एक लाख रूपए देने की घोषणा की।
कार्यक्रम में भगत ने कहा कि अच्छा काम करने वाले लोग हमेशा याद किये जाते है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं किसान पुत्र हैं। वे सुबह से शाम तक किसानों के हित में सोचते हैं। उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया, लघु वनोपज के दाम बढ़ाये, तेंदुपत्ता का पारिश्रमिक दर 25 सौ रूपये से बढ़ाकर चार हजार रूपये प्रति मानक बोरा कर दिया है। भगत ने नर-नारायण सेवा आश्रम स्थित स्वामी सत्यानंद मंदिर का दर्शन किए और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की । कार्यक्रम को विधायक अनुप नाग ने भी संबोधित किया। नाग ने पखांजूर शहर के सुभाष चौक में हाईमास्क लाईट लगाने के लिए 05 लाख रूपये स्वीकृत होने की जानकारी देते हुए अंबेड़कर चौक में भी हाईमास्क लाईट लगाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि पखांजूर शहर के अस्पताल एवं बाजार स्थल से असहाय लोगों के आवागमन के लिए दो ई-रिक्शा की सुविधा प्रदान की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो