scriptनाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, 3 साल तक की अय्याशी और हो गया फरार | Raipur rape case: rape with minor girl, three man arrested | Patrika News

नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, 3 साल तक की अय्याशी और हो गया फरार

locationरायपुरPublished: Jul 23, 2019 07:45:22 pm

Raipur Rape case: न्यायधीश के निर्देश पर आरोपियों को जेल दाखिल करवा दिया है।

Raipur rape case

नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, 3 साल तक की अय्याशी और हो गया फरार

रायपुर. राजधानी के टिकरापारा थानाक्षेत्र में संतोषी नगर, दूधाधारी मठ और मठपुरैना इलाके में तीन आरोपियों ने अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देते हुए नाबालिग से दुष्कर्म और छेडख़ानी करने की कोशिश (Raipur rape case) की। पीडि़त परिवार की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायधीश के निर्देश पर आरोपियों को जेल दाखिल करवा दिया है।
टिकरापारा थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ शिकायत संतोषी नगर निवासी पीडि़त परिवार ने दी थी। पीडि़त परिवार ने पुलिस को बताया कि संतोषी नगर में रहने वाले ईश्वर निषाद ने उनकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर तीन वर्षों में कई बार दुष्कर्म किया। किशोरी ने मना किया तो आरोपी मारपीट में उतारू हो गया। किशोरी ने घटना के बारे में परिजनों को बताया तो परिजनों ने थाना पहुंचकर शिकायत कर दी।
मठपुरैना में किशोरी से छेडख़ानी
छेडख़ानी के आरोपी के खिलाफ शिकायत महामाया पारा पुरानी बस्ती निवासी 16 वर्षीय पीडि़ता ने टिकरापारा थाना में की। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शााम को मठपुरैना स्थित मंदिर में दर्शन के लिए गई थी। मठपुरैना में पूजा करने के दौरान वहां मौजूद आरोपी प्रमोद तिवारी ने उसके साथ अश्लील हरकत की। पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी ने दोबारा छेडख़ानी। आरोपियों के कारनामें से तंग आकर पीडि़त ने पुलिस में शिकायत कर दी।
मठपुरैना में नाबालिग से छेडख़ानी
मठपुरैना में 13 वर्षीय नाबालिग से छेडख़ानी करने वाले आरोपी की शिकायत आरोपी की पत्नी ने टिकरापारा थाना पहुंचकर की। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने अपनी सौतेली बेटी का बदनियत से मंगलवार की सुबह हाथ पकड़ा। नाबालिग चिल्लाई तो आरोपी कमरे से चला गया। नाबालिग ने परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ परिवार के सदस्यों ने थाना जाकर शिकायत कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो