कोरोना संक्रमण का असर: रजिस्ट्री कार्यालय 48 घंटे के लिए सील

रायपुर रजिस्ट्री कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी समेत 30 लोगों का कोविड टेस्ट किया गया। इसके बाद से अब 48 घंटे के लिए कार्यालय को सील कर दिया गया है।

By: Ashish Gupta

Published: 07 Apr 2021, 09:44 PM IST

रायपुर. रायपुर रजिस्ट्री कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी समेत 30 लोगों का कोविड टेस्ट किया गया। इसके बाद से अब 48 घंटे के लिए कार्यालय को सील कर दिया गया है। हालांकि बुधवार को शासकीय अवकाश होने के कारण कार्यालय बंद रहा।

यह भी पढ़ें: शादी के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर मैरिज हॉल होंगे सील

आरटीपीसीआर की रिपोर्ट मिलने के बाद यह अवधि बढ़ाई भी जा सकती है। मार्च माह के अंत में रजिस्ट्री विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों ने दिन-रात काम किया। इसी दौरान चार कर्मचारी संक्रमित पाए गए।

डीआर ने उन सभी कर्मचारियों को अवकाश देकर होम क्वारंटाइन में भेज दिया था। अब एक सप्ताह बाद फिर से सभी जांच करवाई गई। बीते साल भी इसी तरह की लापरवाही से 24 से ज्यादा कर्मचारी संक्रमित मिले थे। साथ ही एक अधिकारी की मौत भी कोरोना से हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Total Lockdown in Raipur: रायपुर में फिर लॉकडाउन, 9 से 19 अप्रैल तक सब कुछ बंद

नहीं किया वैक्सीनेशन
रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मचारी सरकार को बड़ा राजस्व उपलब्ध कराते हैं। कोरोना संकट काल में सभी कर्मचारी ने लंबे जान हथेली में रखकर रोज सैकड़ों लोगों से मिलकर काम किया है। इसके बाद भी किसी भी कर्मचारी अधिकारियों को वैक्सीनेशन नहीं किया गया। जबकि इसके लिए संघ नें मुख्य सचिव को ज्ञापन देकर सभी कर्मचारी-अधिकारियों का वैक्सीनेशन कराने की मांग की थी।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned