बाइक सवार दंपती को 100 मीटर घसीटता ले गया ट्रक, पत्नी की मौत, पति गंभीर

राजधानी के मंदिर हसौद इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया। इससे महिला की मौके पर मौत हो गई।

Ashish Gupta

January, 0408:33 PM

रायपुर. राजधानी के मंदिर हसौद इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया। इससे महिला की मौके पर मौत हो गई। पुरुष घायल हो गया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक वन आरक्षक तुलेश्वर वर्मा (45) अपनी पत्नी उमेश्वरी (40) के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर करगा (दुर्ग) जा रहे थे। सुबह करीब 11.15 बजे मंदिरहसौद बसस्टैंड क्रासिंग पर ट्रैफिक सिग्नल को पार कर रहे थे। इसी दौरान आरंग की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने सिग्नल तोड़ते हुए बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक बाइक को करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गई। तुलेश्वर छिटक कर दूर जा गिरा। उमेश्वरी ट्रक के पहिए के नीचे आ गई।

ट्रक उसके सिर को कुचलते हुए निकल गई। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। तुलेश्वर के पैर में चोट आई है। ट्रक खाली था। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंदिरहसौद पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

व्यस्त चौराहा, नहीं होता नियम का पालन
बसस्टैंड क्रासिंग मंदिरहसौद का प्रमुख चौराहा है। यहां रायपुर और आरंग की ओर वाहन जाते हैं। इसके अलावा नया रायपुर और मोनेट इस्पात होते हुए मंदिरहसौद के भीतरी इलाकों में जाने का भी प्रमुख मार्ग है। अक्सर आरंग से रायपुर और रायपुर से आरंग की ओर जाने वाले ट्रक, हाइवा या अन्य मालवाहक वाहन ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते। गाड़ी की रफ्तार अधिक होती है और ट्रैफिक सिग्नल पर रेड लाइट होने के बावजूद रूकते नहीं है। बीमार मां को देखने जा रहे थे

पुलिस के मुताबिक तुलेश्वर मूलत
दुर्ग के ग्राम करगा का रहने वाला है। और वर्तमान में बलौदाबाजार वनमंडल में पदस्थ है। पिछले दिनों उसकी मां की तबियत खराब हो गई थी। उससे मिलने के लिए दोनों जा रहे थे।
Show More
आशीष गुप्ता
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned