scriptरायपुर की सोनाली से बिग बी से पूछा सफल दाम्पत्य जीवन का राज | Raipur's Sonali asked Big B the secret of successful married life | Patrika News

रायपुर की सोनाली से बिग बी से पूछा सफल दाम्पत्य जीवन का राज

locationरायपुरPublished: Nov 29, 2022 12:49:08 am

Submitted by:

Tabir Hussain

हॉटसीट पर देंगी महानायक के सवालों के जवाब

रायपुर की सोनाली से बिग बी से पूछा सफल दाम्पत्य जीवन का राज

तस्वीर देवेंद्र नगर स्थित निवास की।

ताबीर हुसैन @ रायपुर. मेहंदी से रचे हाथ और चेहरे पर मासूम सी मुस्कान। यह दोनों खुशी और सुकून का अहसास कराते हैं। कोटा निवासी सोनाली दत्ता के लिए यह महीना ताउम्र याद रहने वाला साबित हुआ। हो भी क्यों न, उन्होंने सागर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की और केबीसी की हॉटसीट तक पहुुंची। सोनाली के साथ पिता बबूल कुमार दत्ता और पति सागर जसानी बतौर कंपेनियन शामल हुए। 25 नवंबर को वे मंगल परिणय में बंधे लेकिन शादी से ठीक पहले सोनाली ने शो में बच्चन से उनकी लंबे वैवाहिक जीवन का राज पूछते हुए सफल दाम्पत्य जीवन के टिप्स भी मांग लिए। इसका भी जवाब बिगबी ने दिया। सोनाली का ससुराल देवेंद्र नगर में है। वे एम मॉस कम्युनिकेशन में गोल्ड मैडलिस्ट हैं, एडवर्टटाइजिंग फर्म से जुड़ी हुई हैं जबकि सागर जसानी नमकीन का व्यवसाय करते हैं। साथ ही सेकंड हैंंड फोरव्हीलर्स डील करते हैं।

वेडिंग सेेरेमनी में लगाया केबीसी का स्टैंडी

शूटिंग के बाद शादी थी, इसलिए नवदंपती ने खुद की तस्वीर के साथ केबीसी का एक स्टैंडी वेडिंग सेेरेमनी में लगा दिया था। मेहमानों की नजर पड़ती तो वे कई ने नवयुगल को छोड़ स्टैंडी के साथ ही सेल्फी ली। तैयारियों के सवाल पर कहा, मैं लगातार शो देखती रही हूं इसलिए सवालों का पैटर्न समझती हूं हालांकि किस तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं, यह आपकी किस्मत पर भी डिपेंड करता है। आपकी तैयारी ऐसी रहनी चाहिए कि जिसमें आपके प्रोफेशन, स्टेट, करेंट अफेयर्स, फॉरेन अफेयर्स से संबंधित सवालों के जवाब दे सकें।

जब जाएंगे तभी यकीन होगा

सागर ने बताया, जब सोनाली ने मुझसे केबीसी से कॉल की बात कही तो मैंने प्रैंक समझा। हालांकि सोनाली को भी यकीन नहीं था। प्रोसेस आगे बढ़ती गई तब हमारा यकीन भी बढ़ता गया। एक सवाल पर दंपती ने कहा कि बच्चन सर में जरा भी एटिट्यूड नहीं है। वे शो से पहले आपको इतना कंफर्ट फील करा देते हैं कि लगता ही नहीं आप इतनी बड़ी सेलिब्रिटी के सामने बैठे हैं। इतना ही नहीं शो की यूनिट भी आपसे बहुत अच्छे से पेश आती है।

वाट्सऐप में क्यों दरक रहे रिश्ते

वाट्सऐप दौर में रिश्ते सुबह बनते हैं और रात तक ब्रेकअप हो जाता है। इस पर आप दोनों क्या सोचते हैं? सागर ने कहा- आप किसी के लुक या मटेरियल स्टिक से अट्रैक्ट मत होइए। यह देखना होगा कि आपका कंफर्टजोन किसके साथ बैठ रहा है। किसके साथ आपकी वाइब मैच होती है। यह फीलिंग आनी चाहिए कि वह दोस्त ज्यादा है, लाइफ पार्टनर कम। ऐसे में रिलेशन स्मूथ हो जाता है। शादी से पहले या तुरंत बाद आप अपना बेस्ट वर्जन दिखाते हो, फिर खामियां नजर आती हैं। कनेक्टिविटी के लिए कमियों को एक्सेप्ट करना होगा। सोनाली ने कहा- कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता। कुछ न कुछ कमी होती है। एक-दूसरे को एक्सेप्ट करना चाहिए, चाहे वह कमियां हो या अच्छाई। यह मायने रखता है कि सोशल मीडिया से ज्यादा रियल लाइफ में आप एक-दूसरे के साथ कैसे रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो