असुविधा के लिए खेद है, 30 जून से बंद हो जाएगी ये स्पेशल ट्रेन

असुविधा के लिए खेद है, 30 जून से बंद हो जाएगी ये स्पेशल ट्रेन
train

गोंदिया एवं बिलासपुर के मध्य दिनांक 08 जून से 30 जून के बीच 07 फेरों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही थी।

रायपुर. गर्मियों के दौरान ट्रेनों में होने वाली अतिरिक्त भीड़ एवं यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन द्वारा गोंदिया एवं बिलासपुर के मध्य दिनांक 08 जून से 30 जून के बीच 07 फेरों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही थी। यह गाड़ी गोंदिया से बिलासपुर के लिए प्रत्येक बुध एवं शनि को 08297 नंबर के साथ तथा बिलासपुर से गोंदिया के लिए प्रत्येक गुरु एवं रवि को 08798 नंबर के साथ चल रही थी जिसमें यात्रियों की संख्या कम होने के कारण 30 जून को अंतिम सातवें फेरा पूर्ण करने पर बंद करने का निर्णय लिया गया है।


दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस का दुलाहपुर स्टेशन पर ठहराव

रेलवे प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा एवं मांग को ध्यान में रखते हुए दुर्ग-नौतनवा के मध्य चलने वाली 18201/18202 दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस का उत्तर पूर्वी रेलवे के वाराणसी रेल मंडल के दुलाहपुर रेलवे स्टेशन में ठहराव दिया जा रहा है। यह ठहराव प्रायोगिक तौर पर अस्थायी रूप से 6 महीने के लिए दिया जा रहा है। यह ठहराव दिनांक 30 जून से होगा।

अस्थायी अतिरिक्त कोच की सुविधा
पोरबंदर-हावड़ा के मध्य यात्री गाडिय़ों में होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन द्वारा पोरबंदर-हावड़ा एक्सप्रेस में एक अस्थायी स्लीपर कोच 26 जून को प्रदान लगाया जाएगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned