रायपुर का सितारा चमक रहा बॉलीवुड में

३ स्टोरी से स्टारडम की शुरुआत करने वाले अंकित राठी को उनके पहले ही आडीशन में डाइरेक्टर ने भगा दिया था

By: Sunil Pandey

Published: 13 Mar 2018, 06:40 PM IST

city star news

सुनील सुधाकर पाण्डेय@रायपुर. फिल्म रिलीज होने के बाद रायपुर अपने घर आए अंकित से हुई लाइव बातचीत में उन्होंने शेयर किया मुम्बई में स्ट्रगल करने से लेकर सक्सेस मिलने तक की बातें। जिसमें उन्होंने बताया कि जब मैं पहली बार मुम्बई गया तो मेरा सारा समान चोरी हो गया और वहां से अक्चुअल में स्ट्रगल शुरू हुई। मम्मी को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि अगर तुम्हारी शुरुआत जब इतनी जबरदस्त हो रही है तो मुकाम भी बहुत शानदार होगा। बस फिर क्या था उनका इतना कहना था कि मै लड़ गया सारी मुसीबतों से। कुछ जगहों से पता किया और वहीं पास की ही एक एक्टिंग स्कूल में जाने लगा। और वहीं से ऑडीशन में जाने के लिए एड्रेस मिलने लगे।

city star news

 

तकरीबन 900 से ज्यादा आडीशन दिये होंगे मैने

अभी तक के सफर के कुछ यादगार लम्हों के बारे में बताते हुए अंकित ने बताया कि शुरुआत में जब डोर-टू-डोर आडीशन के लिए जाता था तो एक डाइरेक्टर ने मुझे कहा कि यहां कोई आडीशन नही चल रहा और कल भी मत आना। उस दिन उनकी बातों का बहुत बुरा लगा था लेकिन वहीं पर एक मैडम थीं जिन्होंने पूछा कि नये हो क्या फिर उन्होंने एक मेल आइडी दी और कहा कि इस पर अपना रेज्यूमे और फोटो भेज दो और उन सर की बातों का बुरा मत मानना उनका कहने का मतलब था कि अगले दिन यहां आकर अपना टाइम मत बर्बाद करना यहां अभी कुछ हो नही रहा है। उसके बाद तकरीबन 900 से ज्यादा आडीशन दिये होंगे मैने।

 

city star news

फिर मिली 3 स्टोरीज

प्रमुख कामों के बारे में पूछे जाने पर बताया कि एक चॉकलेट कम्पनी के ऐड से शुरुआत हुई थी। जिसके बाद कौन बनेगा करोड़ पती के प्रोमो में अमिताभ बच्चन के साथ काम ? करने को मिला। फिर सिंघम रिर्टन में लोफर ब्वाय का रोल के लिए काम किया, फुकरे में काम के बाद थ्री स्टोरी मिली और यही मेरे लाइफ की टर्निंग फिल्म बन गई। फिल्म शुरू करने से पहले से पहले शर्मन जोशी और पुलकित भाई के साथ एक वर्कशॉप अटेंड किया जिसमें मेरा हेजिटेशन दूर हो गया। जिसके बाद पूरी फिल्म में बहुत ही कूल होकर काम किया। इस फिल्म में मेरे कैरेक्टर को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Farhan Akhtar latest news
Show More
Sunil Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned