scriptतानों से नाराज दामाद ने की ससुर की हत्या | raipur : The canal was to be found near the body of the auto driver | Patrika News

तानों से नाराज दामाद ने की ससुर की हत्या

locationरायपुरPublished: Dec 24, 2015 10:13:00 pm

युवक को ससुर का बार-बार ताने मारना नागवार गुजरा। उसने अपने साथी के साथ
मिलकर ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

murder

murder arrest

रायपुर.युवक को ससुर का बार-बार ताने मारना नागवार गुजरा। उसने अपने साथी के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।न्यू पुरैना निवासी ऑटो चालाक राजूराम पटेलका ग्राम तूता निवासी अपने दामाद हलधर पटेल से अक्सर विवाद होता रहता था।

बात-बात पर दामाद से गाली-गलौज करता था और पैसे मांगता था। कुछ दिन पहले उसने अपने दामाद से 5 हजार रुपए की मांग की थी। घटना वाले दिन गांव में मड़ई मेला का आयोजन था। राजू ने हलधर को फोन किया और माना बुलाया। हलधर ने उसे गांव आने के लिए कहा। हलधर अपने दोस्त सनत पाल के साथ उसे लेने गया।

तीनों गांव के पास स्थित तालाब के किनारे बैठे और शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद राजू ने पैसे की मांग करते हुए हलधर से गाली-गलौज शुरू कर दी। इससे हलधर नाराज हो गया और गुस्से में हथौड़ी से राजूराम के सिर पर वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद हलधर और सनत उसके शव को ऑटो में रखकर ठिकाने लगाने निकले। माना में नहर किनारे सूनसान स्थान देखकर शव फेंक दिया और भाग निकले। राजू को आखिरी बार हलधर के साथ ही देखा गया था, इसलिए पुलिस ने शक के आधार पर उससे पूछताछ शुरू की। हलधर ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने हलधर और सनत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो