scriptरायपुर : विधानसभा में सुकमा के शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि | Raipur: Tribute paid to the martyred soldiers of Sukma in the assembly | Patrika News

रायपुर : विधानसभा में सुकमा के शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

locationरायपुरPublished: Mar 26, 2020 07:16:32 pm

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, उद्योग मंत्री कवासी लखमा और विधायक मोहन मरकाम ने भी अपने विचार व्यक्त किए। सदन में मौन रख कर विनम्र श्रद्धांजलि दी गई।

रायपुर : विधानसभा में सुकमा के शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

रायपुर : विधानसभा में सुकमा के शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

रायपुर.छत्तीसगढ़ विधानसभा में २६ मार्च को सुकमा जिले के चिंतागुफ ा थाने के मिनपा एवं कसलपाड़ क्षेत्र में माओवादी हमले में शहीद जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि दी गई। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही इस माओवादी घटना की सदन को जानकारी दी। उन्होंने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि जवानों ने बहादुरी के साथ माओवादियों से मोर्चा लिया। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना को दुर्भाग्यजनक बताते हुए कहा कि हमारे जवान माओवादियों के साथ बहादुरी के साथ लड़े। उन्होंने अनेक माओवादियों को भी मारा। मैं उनकी बहादुरी को नमन करता हूं। बघेल ने शहीदों को परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विकास, विश्वास और सुरक्षा के साथ इस चुनौती का सामना कर रही है। जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। बघेल ने इस घटना में घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कोरोना महामारी से बचाव के लिए सोशल डिसटेंसिंग में ही सबकी सुरक्षा है। इस बीमारी से बचाव के लिए राज्य सरकार हर संभव उपाय कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो