रायपुर : दो सीनियर आईएएस रेणु पिल्ले और सुब्रत साहू बने अपर मुख्य सचिव, दो अन्य के तबादले भी

अपर मुख्य सचिव के पद पर पदोन्नत करते हुए सुब्रत साहू को गृह एवं जेल के पद पर पदस्थ किया गया है। साथ ही पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, महानिदेशक ठाकुर प्यारेलाल पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान एवं विकास आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है।

रायपुर. राज्य शासन ने दो प्रमुख सचिव रेणु गोनेला पिल्ले और सुब्रत साहू को अपर मुख्य सचिव के पद पर पदस्थ किया है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा मंगलवार को आदेश जारी कर दिया है। इसके साथ ही कुछ और जिम्मेदारियां भी दे दी हैं। उधर दोपहर में दो आईएएस नगर निगम रायपुर व बेमेतरा की कलेक्टर का ट्रांसफर कर दिया गया।
शासन के जारी आदेशानुसार रेणु गोनेला पिल्ले को अपर मुख्य सचिव के पद पर पदोन्नत करते हुए कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा, रोजगार विभाग के पद पर पदस्थ किया है। साथ ही महानिदेशक छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है।
राज्य सरकार प्रशासनिक कामकाज को लगातार बेहतर बनाने व कसावट लाने के मकसद से समय-समय पर परिवर्तन कर रही है। अधिकारियों को उनके वाजिब अधिकार जैसे पदोन्नति आदि दे रही है। मंगलवार को ही शासन ने दो आईएएस अफसरों शिव अनंत तायल व शिखा राजपूत तिवारी का ट्रांसफर किया। इनमें जहां तायल को बेमेतरा का कलेक्टर बनाया गया है,वहीं वर्तमान में बेमेतरा में कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी को नए जिले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही का विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी बनाया गया है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned