scriptसड़क के एक गड्ढे ने तोड़ दिया डोली चढ़ने का सपना, अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो सकती | Raipur unique story: One incident broke the wedding dream | Patrika News

सड़क के एक गड्ढे ने तोड़ दिया डोली चढ़ने का सपना, अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो सकती

locationरायपुरPublished: Jul 19, 2019 04:01:58 pm

Raipur unique story: आखों में दामपत्य जीवन के लिए हजारों सपने सजा रखे थे। लेकिन शादी (Wedding) से पहले घटना हो गई

CG News

सड़क के एक गड्ढे ने तोड़ दिया डोली चढ़ने का सपना, अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो सकती

रायपुर. आपने दहेज और समाजिक बंधनों की वजह से शादियों को टूटते जरूर देखा होगा। रायपुर (Raipur unique story)में एक युवती का रिश्ता सड़क पर बने एक गड्ढे के कारण टूट गया। अब युवती अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पाती। टिकरापारा निवासी करुणा (परिवर्तित नाम) 11 जून को विवाह के बंधन में बंधने जा रही थी। आखों में ( Chhattisgarh unique story) दामपत्य जीवन के लिए हजारों सपने सजा रखे थे। लेकिन शादी से पहले घटना हो गई, जिसमें सारे सपने चकनाचूर हो गया।

लाखों रुपए डूब गए

शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी। पिता ने अपनी औकात से ज्यादा बेटी की शादी मेंखर्च करने की योजना बनाई थी। मैरिज हॉल, खान-पान, अतिथि सत्कार पर पिता ने 4 लाख से ज्यादा अग्रिम भुगतान कर दिया था। हुई दुर्घटना ने बेटी के साथ माता-पिता के सपनों को चकनाचूर कर दिया।

हर गड्ढे की अपनी कहानी

गुढिय़ारी निवासी अरुण साहू दो साल से पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रहा है। बंजारी दरगाह चौंक पर अस्पताल वाले बाबा दरगाह की ओर चौंक पर ही एक गड्ढा खुला हुआ है। बाइक से अरुण किसी काम से दरगाह से गुजरा और गड्ढे में उसकी बाइक फिसल गई और वह गिर गया। जिससे उसका हाथ फैक्चर हो गया और वह पुलिस भर्ती से वंचित रह गया। इस तरह हर गड्ढे की अपनी अलग कहानी है।

जहां से व्हीआईपी मूवमेंट वहां भी सुधार नहीं

मौलश्री विहार कॉलोनी जहांसे सारे व्हीआईवी यहां से गुजते हैं। सड़क मुख्य मार्ग पर गड्ढा प्रशासन की लापरवाही बयां कर रहा है। जयस्तंभ चौंक पर मौदहापरा के पास मैनहोल खुला हुआ है। जिसमें हर रोज कोई न कोई गिर रहा है।

…और भी है रायपुर से जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो