script

रायपुर: जब महापौर ने की बॉलिंग और नगरीय प्रशासन मंत्री ने लगाए चौके-छक्के

locationरायपुरPublished: Jan 08, 2021 07:13:19 pm

Submitted by:

Shiv Singh

जैसे ही महापौर ने बॉलिंग शुरू की मंत्री डॉ. डहरिया ने जोरदार शॉट लगाया। एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में चौके और छक्के जड़ दिए।
 

रायपुर: जब महापौर ने की बॉलिंग और नगरीय प्रशासन मंत्री ने लगाए चौके-छक्के

रायपुर: जब महापौर ने की बॉलिंग और नगरीय प्रशासन मंत्री ने लगाए चौके-छक्के

रायपुर. छात्र जीवन में क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी रहे नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया अभी भी क्रिकेट के बहुत शौकीन है। जब कभी मौका मिलता है वे मैदान के पिच पर उतरकर खेलना नहीं चूकते। ऐसे ही सामाजिक कार्यकर्ता व खेल तथा खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने वाले स्व. इंदरचंद धाड़ीवाल के स्मृति में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का जब शुभारंभ करने पहुचे तो उन्होंने पिच पर उतरकर बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाया।
जनप्रतिनिधियों, खिलाडिय़ों और दर्शकों के बीच जब हाथ में बल्ला थामा तो महापौर ऐजाज ढेबर ने बॉलिंग करने की ठानी। सुभाष स्टेडियम में मंत्री डॉ. डहरिया की बल्लेबाजी पर सबकी नजर थी। स्व. इंदरचंद धाड़ीवाल को याद करते हुए कहा कि वे एक सक्रिय जनप्रतिनिधि के साथ सामाजिक क्षेत्र और खिलाडिय़ों के साथ खेल के प्रोत्साहन में भी योगदान देते थे।
इस दौरान उन्होंने पूर्व राज्यपाल और मुख्यमंत्री स्व. मोतीलाल वोरा, अहमद पटेल को नमन किया। डॉ. डहरिया ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में खिलाडिय़ों और खेल को प्रोत्साहन देने की दिशा में छत्तीसगढ़ की सरकार लगातार कार्य कर रही है। इस तरह के खेल आयोजन से प्रतिभा सामने आती है और खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ता है। इस दौरान सभापति प्रमोद दुबे, प्रवीण जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि और आयोजनकर्ता उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो