बारिश से जर्जर हुए गौरव पथ को सात दिन में ठीक करने का मिला अल्टीमेटम

बारिश से जर्जर हुए गौरव पथ को सात दिन में ठीक करने का मिला अल्टीमेटम

Deepak Sahu | Publish: Sep, 08 2018 10:46:58 AM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 10:46:59 AM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

बारिश में जर्जर हो गया है, उसे सात दिन के भीतर ठीक करने का अल्टीमेटम रजत बंसल ने ठेका एजेंसी को दिया है

रायपुर. शास्त्री चौक से तेलीबांधा तक बना गौरवपथ, जो बारिश में जर्जर हो गया है, उसे सात दिन के भीतर ठीक करने का अल्टीमेटम निगम आयुक्त रजत बंसल ने संबंधित ठेका एजेंसी पीएमडी इन्फ्राकॉम के एच के चावला को दिया है।

READ MORE : तालाब के सौंदर्यीकरण पर निगम ने खर्च किए लाखों, फिर भी पानी के अभाव में मर रही मछलियां

निगम के प्रभारी अधीक्षण अभियंता बीआर अग्रवाल ने बताया कि निगम आयुक्त रजत बंसल ने शुक्रवार की शाम को गौरव पथ का निरीक्षण किया। इस दौरान गौरवपथ का डामरीकरण करने वाली ठेका एजेंसी पीएमडी इन्फ्राकॉम एच के चावला को भी बुलाया गया था। आयुक्त ने बारिश में गौरव पथ की हुई दुर्दशा पर नाराजगी व्यक्त की। आयुक्त को निगम अधिकारियों ने बताया कि गौरवपथ के डामरीकरण की अवधि गारंटीड पीरियड में हैं। इसके बाद आयुक्त ने ठेकेदार को सात दिन के भीतर ठीक करने को कहा। साथ ही बारिश में इस पूरे रोड को नए सिरे डामरीकरण करने के भी निर्देश दिए। अभी तत्कालिक रूप से बिटूमिन से रिपेयर करने को कहा गया है।

बारिश नहीं झेल पाई सडक़
बारिश के होते ही गौरवपथ की सडक़ें जर्जर हो गई हैं। इस वर्ष सावन के अंत में हुई झमाझम बारिश ने शहर की सडक़ों पर की गई मरम्मत की पोल खोल कर रख दी है। गौरवपथ के डामरीकरण की अवधि गारंटीड पीरियड पर होने से रजत बंसल ने ठेका एजेंसी को जल्द से जल्द सडक़ ठीक करने का सात दिन का अल्टीमेटम दिया है।

READ MORE : महामारी का रूप ले चुके डेंगू से 6 साल की मासूम ने हारी जंग, मौत का आंकड़ा पहुंचा 41

जर्जर हुई और कई सडक़ें
बारिश के कहर में सिर्फ गौरवपथ ही नही बल्कि शहर की और कई सडक़ें भी जर्जर हो चुकी हैं। जिससे सडक़ों पर गड्ढें हो चुके हैं जिसके कारण आवागमन में दिक्कतें आ रही हैं। आये दिन इन गड्ढों के कारण कई लोग हादसों का शिकार भी हो जाते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned