scriptRajdhani under the supervision of 500 policemen | 500 पुलिसकर्मियों की निगरानी में राजधानी, 25 से ज्यादा चेक पॉइंट पर संदिग्धों की जांच | Patrika News

500 पुलिसकर्मियों की निगरानी में राजधानी, 25 से ज्यादा चेक पॉइंट पर संदिग्धों की जांच

गणतंत्र दिवस अलर्ट: संदिग्धों की गतिविधियों पर पुलिस की नजर

रायपुर

Published: January 26, 2022 01:22:07 am

रायपुर. किसी तरह के विवाद और अनहोनी न हो, इसलिए रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने बेवजह घूमने वाले लोगों पर सख्ती करना शुरू कर दिया है। राजधानी की सुरक्षा 500 पुलिसकर्मियों की निगरानी में होगी। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर राजपत्रित अधिकारियों की मौजूदगी में थाना प्रभारी ने अपने-अपने थाना क्षेत्र स्थित लॉज और धर्मशालाओं की सरप्राइज चेकिंग की और वहां रुके लोगों से पूछताछ की। शहर में लॉ एंड ऑर्डर नियंत्रित रहे, इसलिए 25 से ज्यादा चेक पॉइंट बनाकर वहां से गुजरने वाले लोगों की जांच की गई।
भीड़भाड़ वाले स्थानों पर विशेष नजर
बस स्टेशन में विशेष तलाशी अभियान चलाया गया। इसमें संदिग्ध लोगों से पूछताछ के साथ ही उनके सभी सामान को भी चेक किया गया। वर्दी के अलावा भीड़वाले इलाकों में पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में तैनात किया गया। थाना बल के अलावा साइबर की टीम घूम-घूमकर संदिग्धों की सूचना निकटतम थाना को दे रही है।
बेवजह घूमने वालों को चेतावनी
रात दस बजे के बाद सडक़ों पर वाहन लेकर निकलने वालों से पूछताछ की गई। वहीं बेवजह घूमने वालों को चेतावनी दी गई। कोविड प्रोटोकाल का पालन भी कराया गया। चेकिंग के दौरान लोगों से अपील की गई कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है या कोई सामान मिलता है तो तुरंत नजदीकी पुलिस थाना, चौकी या फिर डायल-112 पर तुरंत सूचना दें। सुरक्षा की दृष्टि से शहर की सिक्योरिटी को तीन लेयर में बांटा गया है। शहर की सुरक्षा में रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने 500 अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है।
500 पुलिसकर्मियों की निगरानी में राजधानी, 25 से ज्यादा चेक पॉइंट पर संदिग्धों की जांच
लॉज और धर्मशालाओं की सरप्राइज चेकिंग की
चेक पॉइंट बनाकर बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। संदिग्ध व्यक्ति या सामान दिखने पर आम लोग निकटतम थाना या डायल 112 को सूचना दे सकते हैं। सुरक्षा की दृष्टि से होटल-लॉज और धर्मशालाओं की जांच की जा रही है।
तारकेश्वर पटेल, एएसपी सिटी, रायपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.