scriptराजेश मूणत बोले, हार गए, लेकिन दिल जीतने में हम सफल हुए | Rajesh Munat says we succeeded in the hearts of state persons | Patrika News

राजेश मूणत बोले, हार गए, लेकिन दिल जीतने में हम सफल हुए

locationरायपुरPublished: Dec 15, 2018 08:54:51 pm

मूणत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, कर्मयोगी कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति है, जो पराक्रम के साथ मैदान में डटा रहा।

Rajesh Munat

राजेश मूणत बोले, हार गए, लेकिन दिल जीतने में हम सफल हुए

रायपुर. विधानसभा चुनाव के बाद शनिवार को रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजेश मूणत ने अपने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनाव में उनका साथ देने के लिए आभार भी जताया। एकात्म परिसर में हुई बैठक में मूणत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, कर्मयोगी कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति है, जो पराक्रम के साथ मैदान में डटा रहा। भले ही हमें पराजय हासिल हुई है, लेकिन हम जनता का दिल जीतने में सफल हुए हैं।
बैठक में मूणत ने कहा, निश्चित ही हम जन भावनाओं के मुताबिक छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कार्य करने में सफल रहे हैं और हमें बिना रूके छत्तीसगढ़ के विकास के लिए हर मोर्चे पर जुटे रहना होगा। बैठक के जरिए मूणत ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए अपनी तरफ से पहल की।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से हमें तैयार होकर विरोधियों को जमकर जवाब देना होगा। आभार बैठक को नगर निगम सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक पांडेय, भाजयुमो जिलाध्यक्ष राकेश पांडेय आदि ने भी संबोधित किया।
गौरतलब है कि इस बार भाजपा प्रत्याशी मूणत का सीधा मुकाबला कांग्रेस के विकास उपाध्याय से थे। कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसमें भितरघात की अहम भूमिका रही है। बैठक में डॉ. विद्याकांत त्रिवेदी, गोर्वधन खंडेलवाल, सत्यम दुवा, बजरंग खंडेलवाल, चन्नी वर्मा सहित अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो